24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss OTT 3: आखिर क्यों अनिल कपूर ने ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका को जमकर सुनाया?

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कल वीकेंड का वार एपिसोड रहा, जिसमें अनिल कपूर ने घरवालों के हिसाब-किताब पूरा लिया. चंद्रिका के चेहरे पर से मुखोटा उतारा.

कल ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ का तीसरा वीकेंड वार है, जिसमें अनिल कपूर ने घरवालों को जमकर क्लास लगाई और मस्ती-मजाक भी की. उन्होंने घर में हाल ही में हुए मुद्दों पर खुलकर बात की, चंद्रिका दीक्षित के खेल को बेनकाब किया और उन्हें जामकर सुनाया. इस सीजन का 23वां एपिसोड कुल मिलाकर बहुत ही दिलचस्प रहा.

चंद्रिका की नहीं है घर में कोई पहचान

अनिल कपूर ने उसे ‘कपटी’ कहा और बताया कि उन्होंने जानबूझकर विशाल पांडे और अरमान मलिक के विवाद को बड़ी समस्या की तरह खीची.अनिल कपूर ने चंद्रिका दीक्षित पर उनके झूठे स्टैंड और मुद्दों पर सवाल उठाए. वो ‘वड़ा पाव गर्ल’ पर गुस्सा करते हुए बोले कि चंद्रिका की घर में कोई पहचान ही नहीं है.

विशाल-अरमान की लड़ाई नहीं उठनी थी

अनिल कपूर बोले कि चंद्रिका का घर में कोई मुद्दा नहीं है, कोई स्टैंड नहीं है. एक वाक्य जो हो जाता है, उसको बार-बार उछाल कर एक अलग एंगल देने का आपने हमेशा काम किया है. अनिल कपूर ने उससे पूछा कि क्या वह किसी लड़के के बारे में गलत तरीके से टिप्पणी कर सकती है. अपनी बचावी में, चंद्रिका ने कहा कि अरमान मलिक ने उनसे कहा था कि विशाल पांडे और कृतिका मलिक के बीच के पूरे मामले पर बात न करें, इसलिए उन्होंने घर में इस पर चर्चा नहीं की. चंद्रिका अपना ‘विक्टिम कार्ड’ हमेशा खेलना चाहती हैं चाहे आपका मुद्दा हो या ना हो.

शिवानी से हुई बेहस

जब चंद्रिका ने अनिल कपूर पर सारे आरोप सुने, वो रो पड़ी. चंद्रिका बाद में शिवानी कुमारी के साथ झड़प करते हुए नज़र आई.अब देखना ये है कि इस बार नामांकित प्रतियोगी, चंद्रिका दीक्षित, शिवानी कुमारी, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और अरमान मलिक, में से कौन बिग बॉस हाउस से आउट होगा.

Also Read- Bigg Boss OTT 3: खेत में काम कर कमाये पैसे, मां ने वीडियोज बनाने पर की पिटाई, काफी संघर्ष के बाद चमकी शिवानी कुमारी

Also Read- Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल-विशाल पांडे में हुई जोरदार लड़ाई, यूट्यूबर बोले- कंट्रोल में रहो…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें