30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची के मोरहाबादी में युवक का मर्डर, खाने के बाद पैसा नहीं दिया तो काट डाला गला, आरोपी गिरफ्तार

रांची के मोरहाबादी में फास्ट फूड खाने के बाद पैसा नहीं दिया तो होटल कर्मी ने गला काट कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रांची : फास्ट फूड खाने के बाद पैसा नहीं देने पर होटलकर्मी सूरज गिरी ने चापड़ से गला काटकर राजू ठाकुर उर्फ कटरनी (30 वर्ष) की हत्या कर दी. यह घटना शनिवार की शाम साढ़े चार बजे लालपुर थाना क्षेत्र के मोरहाबादी स्थित रजिस्ट्री ऑफिस के समीप की है. मंडाटांड़ निवासी मृतक राजू ठाकुर पेशे से ई- रिक्शा चालक था. पुलिस ने हत्या के आरोपी सूरज गिरी को गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल से हत्याकांड में प्रयुक्त चापड़ भी बरामद कर लिया है. आरोपी के गिरफ्तारी की पुष्टि सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने की है.

खाने के बाद पैसा नहीं दिया तो हुआ विवाद

जांच करने पहुंची लालपुर थाना की पुलिस को स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि राजू ठाकुर हमेशा फास्ट फूड की दुकान पर खाने जाता था और पैसे नहीं देता था. शनिवार को भी राजू ने खाने के बाद पैसे देने से इनकार कर दिया. इसको लेकर होटल कर्मी सूरज और राजू में विवाद हो गया. इसी दौरान मौका देख सूरज ने चिकन काटने में प्रयुक्त चापड़ उठा लिया और राजू के गले पर वार कर दिया. इससे उसका गला कट गया. वहां अफरा-तफरी मच गयी.

घटना के बाद अन्य दुकानदार वहां से भागे

घटना के बाद वहां लगनेवाली फास्ट फूड दुकान के संचालक व कर्मी तथा चाय दुकानदार दुकान बंद कर भाग गये. घटना की सूचना मिलने के बाद मोरहाबादी टीओपी की पुलिस वहां पहुंची और सूरज को हिरासत में लेकर राजू ठाकुर को लेकर रिम्स पहुंची. वहां चिकित्सकों ने आरंभिक जांच के बाद राजू ठाकुर को मृत घोषित कर दिया. सिटी एसपी ने बताया कि मृतक पूर्व में चोरी के केस में जेल जा चुका था.

Also Read: रांची-हावड़ा वंदे भारत ट्रेन का बदला रंग, अंदर के फीचर में भी कई बदलाव, जानें नया टाइम टेबल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें