24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IAS Pooja Khedkar News: पूजा खेडकर की मुश्किलें नहीं हो रही कम, अब पुलिस ने उनकी कार को किया जब्त

अपने रुआब के चलते चर्चा में आई ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. पहले ही उनपर फर्जी तरीके से IAS बनने का आरोप लग चुका है. उसके बाद उनके माता पिता के खिलाफ FIR दर्ज हुई और अब उनकी कार को ही पुलिस ने जब्त कर लिया है

IAS Pooja Khedkar News: पिछले काफी दिनों से पूजा खेडकर का नाम सुर्खियों में है. जिसकी मुख्य वजह इनसे जुड़े विवाद है. दरअसल प्रोबेशनल आईएएस पूजा खेडकर सबसे पहले अपनी VIP डिमांड करने की वजह से चर्चा में आई थी. उसके बाद पूजा पर विकलांगता का फर्जी सर्टिफिकेट लगाकर IAS बनने का आरोप लगा. इसके साथ ही उनपर मेडिकल टेस्‍ट में न शामिल होने के भी आरोप हैं. बता दें कि पूजा पर फर्जी तरीके से OBC आरक्षण के सहारे IAS बनने की भी बात कही जा रही है. पूजा इन तमाम उलझनों में फसी ही थी कि उनके माता पिता के खिलाफ किसानों को धमकाने के आरोप में FIR दर्ज हो गई. ट्रेनी IAS की मुश्किलें यहीं नहीं रुकी अब पुणे पुलिस ने पूजा खेडकर की ऑडी कार जब्त कर ली है.

आखिर पूजा के कार की इतनी चर्चा क्यों हो रही

ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की ऑडी कार पुणे की चतुर्शिंगी यातायात विभाग थाने में बैरिकेडिंग कर जब्त कर ली गई है. जानकारी के मुताबिक पूजा खेडेकर ने ट्रेनिंग के दौरान ही निजी ऑडी कार पर नीली बत्ती लगाई थी. इस मामले में पुणे पुलिस की ओर से कार के दस्तावेजों की जांच के लिए पूजा को कार समेत पेश होने का नोटिस जारी किया गया था. नोटिस जारी होने के बाद पूजा जब उपस्थित नहीं हुई तब पुणे पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई का आदेश दिया गया. बताते चलें कि पूजा खेडकर ने दो दिन पहले इस ऑडी कार के लिए 27,600 रुपये का जुर्माना भरा था. अब पूजा की इस ऑडी कार को लेकर कई खुलासे किए गए है. पुलिस ने अपनी जांच में पाया है कि गाड़ी के 21 चालान काटे गए है और यह कार किसी व्यक्ति के नाम नहीं बल्कि एक कंपनी के नाम है.

Also Read: Donald Trump Firing : दोस्त डोनाल्ड ट्रंप पर हमले की कड़ी निंदा करता हूं, पीएम नरेंद्र मोदी का आया रिएक्शन

जानें क्या है पूजा के माता पिता से जुड़ा विवाद आखिर उनपर क्यों दर्ज हुई FIR

हाल ही में पूजा के माता पिता के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. दरअसल पूजा की मां का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो किसानों को पिस्टल दिखाकर धमकाती नजर आ रही थी. यह वायरल वीडियो साल 2023 का बताया गया है. इस वीडियो में पूजा की मां, मनोरमा अपने बॉडी गार्डों के साथ पिस्टल लिए लोगों को धमकाते दिख रही थी. इस मामले में एक किसान की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने पूजा की मां मनोरमा, पिता दिलीप खेड़कर, अंबादास खेड़कर एवं उनके बॉडीगार्डों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने सेक्शन 323, 504, 506, 143, 144, 147, 148, 149 और आर्म्स एक्ट की धारा 3 (25) के तहत एफआईआर दर्ज की है.

Also Read: Anant and Radhika Wedding: अनंत अंबानी का हाथ पकड़कर बाबा रामदेव ने किया डांस, वीडियो वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें