24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पति आनंद आहूजा संग स्टाइल में फीमेल विंबलडन फाइनल देखने पहुंची Sonam Kapoor

सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने लंदन में महिला विंबलडन फाइनल देखी थी, जिन्हें 'ब्लाइंड' नामक स्ट्रीमिंग मूवी में हाल ही में देखा गया था.

सोनम कपूर, हिंदी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस, अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में महिला विंबलडन का फाइनल देखने पहुंचीं. इस खूबसूरत जोड़े को हाथों में हाथ डालकर कैमरे के सामने बड़ी सी मुस्कान के साथ पोज देते हुए देखा गया. उनकी ये एक साथ दिखाई देने वाली जोड़ी काफी खूबसूरत और प्यारी लग रही थी.

फैशन आइकन हैं सोनम कपूर

सोनम, जिन्हें उनके फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं, ने पीले, नीले और काले रंग की धारियों वाले को-ऑर्ड सेट, स्लीक ब्लैक शूज, और एक स्टाइलिश ब्लैक बैग के साथ खुद को स्टाइलिश बनाया. वहीं, आनंद ग्रे शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में बहुत हैंडसम लग रहे थे. सोनम ने इस इवेंट में अपने खुशी को भी दिखया.

Screenshot 2024 07 14 132325
पति आनंद आहूजा संग स्टाइल में फीमेल विंबलडन फाइनल देखने पहुंची sonam kapoor 3

काफ़ी ख़ुश थी सोनम

अपनी इंस्टाग्राम पर विंबलडन महिला फाइनल के समर्थन में, सोनम ने कई स्टोरीज साझा कीं. एक वीडियो में उन्होंने कहा, “महिला विंबलडन का फाइनल देखने जा रही हूं. बहुत उत्साहित हूं.” उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें लिखा था, “मुझे जीवन में सर्वश्रेष्ठ दिखने के लिए हमेशा आपसे प्यार है, आनंद आहूजा.”

Screenshot 2024 07 14 132358 1
पति आनंद आहूजा संग स्टाइल में फीमेल विंबलडन फाइनल देखने पहुंची sonam kapoor 4

आख़िरी फिल्म ‘ब्लाइंड’ थी

वर्कफ्रंट पर सोनम कपूर आखिरी बार 2023 में रिलीज होने वाली फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आई थीं. इस फिल्म को दर्शकों से मिले-जुले रिव्यू भी मिले थे. फिलहाल, सोनम लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी आगामी फिल्म ‘बैटल फॉर बिटोरा’ है, लेकिन इसके बारे में अभी तक कोई ताजा अपडेट नहीं आया है. वहीं, उनके पास एक और प्रोजेक्ट है, जिसकी जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं की गई है.

Also Read- विंबलडन महिला फाइनल में ये भारतीय स्टार लगाएंगी फैशन का जादू!

Also Read- डायमंड से जीतें सोनम का दिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें