29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

High Court Jobs : गुजरात हाई कोर्ट में लीगल असिस्टेंट की भर्ती के लिए वैकेसी जारी, अंतिम तिथि देखें

गुजरात हाई कोर्ट में लीगल असिस्टेंट की भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, इस भर्ती के लिए कुल वैकेंसी की संख्या 32 है. आवेदन की अंतिम तिथि 19 जुलाई है वैसे उम्मीदवार जो अंतिम वर्ष में स्नातक में लॉ की पढ़ाई कर रहे हैं वो भी इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं.

गुजरात हाई कोर्ट में लीगल असिस्टेंट की भर्ती के लिए वैकेसी जारी किया गया है, इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन के माध्यम से संबंधित वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं, आवेदन करने ती अंतिम तिथि 19 जुलाई 2024 निर्धारित की गई है.

विस्तार में

सरकारी नौकरी के इच्छूक उम्मीदवार जो हाई कोर्ट में लीगल असिस्टेंट की नौकरी पाना चाहते हैं, वो इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं, जिन उम्मीदवारों के पास लॉ की डिग्री है वो इस नौकरी के लिए पात्र मानें जायेंगे, गुजरात हाई कोर्ट में लीगल असिस्टेंट की भर्ती के लिए आवेदन जारी की गई , इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 05 जुलाई 2024 से शुरू कर दी गई है, जो उम्मीदवार अभी तक आवेदन नहीं कर पाए हैं, वे इच्छूक उम्मीदवार आवेदन कर लें, आवेदन की अंतिम तिथि 19 जुलाई है. इस भर्ती के लिए कुल वैकेंसी की संख्या 32 है.

read also – XAT 2025 : जेवियर स्कुल ऑफ मैनेजमेंट में एमबीए के लिए 15 जुलाई से रजिस्ट्रेशन शुरू

High Court Vacancy : पात्रता मापदंड

योग्यता – इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक में लॉ की डिग्री होना चाहिए और 55 फिसदी अंक भी होना आवश्यक है, वैसे उम्मीदवार जो अंतिम वर्ष में पढ़ाई कर रहे हैं वो भी इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा उम्मीदवारों को कंप्यूटर का बेसिक नॉलेज का होना भी आवश्यक है.

High Court Vacancy : परीक्षा तिथि

गुजरात हाई कोर्ट में लीगल असिस्टेंट की भर्ती के लिए उम्मीदवार को सबसे पहले लिखित परीक्षा में शामिल होना होगा. जिसके लिए अधिकारिक अधिसूचना के अनुसार संभावित परीक्षा की तिथि 11 अगस्त 2024 को हो सकता है. वहीं दूसरे चरण में ओरल टेस्ट या इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा.

आवेदन कैसे करें

  1. सबसे पहले gujrathighcourt के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.
  2. इसके बाद दिए गए लिंक पर क्लिक करें.
  3. आवेदन पत्र में दिए गए सभी विवरणों को सावधानी पूर्वक भरें.
  4. अपने फोटोग्राफ, हस्ताक्षर और प्रासंगिक प्रमाणपत्र सहित आवश्यक दस्तावेज़ अपलोड करें.
  5. अंतिम में आवेदन शुल्क का भुगतान करें.6. सफलतापूर्वक जमा करने के बाद भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र का प्रिंट लें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें