30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो इस रणनीति से देंगे विपक्ष को मात, कहा-अगर सत्ता में आए तो…..

आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान बड़ी संख्या में चूल्हा प्रमुख भी मौजूद रहे. उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए चूल्हा प्रमुख की अहम भूमिका है.

सरायकेला- खरसावां : आजसू पार्टी अध्यक्ष सुदेश महतो ने चांडिल प्रखंड में रविवार को ईचागढ़ विधानसभा के चूल्हा प्रखुख सम्मेलन में भाग लिया. सुदेश महतो ने सम्मेलन में बोला कि चूल्हा प्रमुखों का महत्व सबसे महत्वपूर्ण है. इसमें महिला और पुरुष की भागीदारी समान रहती है.

आजसू अध्यक्ष ने बनाई रणनीति हर परिवार से बनेंगे चूल्हा प्रमुख

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने जोर देते हुए कहा कि हर परिवार में चूल्हा प्रमुख बनाने का काम शुरू होगा. उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए चूल्हा प्रमुख की अहम भूमिका है. उन्होंने कहा कि ईचागढ़ विधानसभा में काम करने वाला नेता की जरुरत है. महतो ने कहा कि ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र को काम की बदौलत पहचान दिलाने की काम करेंगे.

राज्य सरकार पर साधा निशाना

सुदेश महतो ने वर्तमान राज्य सरकार पर निशाने साधते हुए कहा कि यह सरकार सिर्फ वादे की सरकार है, कामों से इनका कोई लेना-देना नहीं है. चुनाव से पहले जनता कई तरह की वादा किया. लेकिन एक भी वादे पर काम नहीं किया गया. महतो ने कहा कि चांडिल डैम की योजना मृत प्राय हो गया था. जिसको जिंदा करने का काम मैंने किया है. चांडिल डैैम की योजनाओं को केंद्र से लड़ कर जीवित करने की काम मैंने किए है. चांडिल डैम के विस्थापित बच्चों के लिए डीएवी स्कूल खोलने की मांग की थी.

अगर सत्ता में आती है आजसू तो…..

आजसू पार्टी सत्ता में आती है तो विस्थापित बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए डीएवी स्कूल खोला जाएगा. चांडिल डैम का विकास होगा और विस्थापितों का विकास होगा. उन्होंने कहा कि चांडिल में सौ बेड का अस्पताल बना है, लेकिन अबतक डाक्टर,नर्स,दवा कुछ भी उपलब्ध नहीं है. यहां अस्पताल शुरु नहीं हुआ और 17 करोड़ का मरम्मत काम हो रहा है. महतो ने राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि यहां जनता की सेवा नहीं बल्की ठेकेदार पोसने का काम चल रहा है. आबुआ आवास में खुब आवेदन जमा हुआ और अब पंचायत में मात्र 40 आवास आया है.

पिछले पांच साल में ईचागढ़ का नहीं हुआ है विकास

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय महासचिव हरेलाल महतो ने कहा कि पिछले पांच सालों में ईचागढ़ का विकास नहीं हुआ है. चांडिल डैम के विस्थापितों को उनका हक अधिकार नही मिला है और न हीं विस्थापित आयोग पिछले पांच साल में सरकार ने बनाई है. झामुमो गठबंधन की सरकार ने जनता को ठगने का काम किया है. जिसका जवाव आने बाले समय जनता देगी. इस मौके पर कई लोगों ने आजसू का दामन थामा और पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

Also Read : खरसावां में हुई झामुमो की बैठक, विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर लिए गए कई अहम फैसले

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें