25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Modi के ‘एक्स’ पर 10 करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा पार, बने दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता

PM Modi Followers on X: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पीएम मोदी के 100 मिलियन यानी 10 करोड़ फॉलोअर्स पुरे हो गए हैं...

PM Modi Followers on X: दुनियाभर में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इसका अंदाजा उनके एक्स (पूर्व में ट्विटर) फॉलोअर्स से आप लगा सकते हैं. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक नया रिकॉर्ड बन गया है.

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पीएम मोदी के 100 मिलियन यानी 10 करोड़ फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं. इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता बन गए हैं. पिछले तीन साल में प्रधानमंत्री मोदी के एक्स पर लगभग 30 मिलियन यूजर्स की बढ़ोतरी हुई है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 100 मिलियन यानी 10 करोड़ का आंकड़ा पार करते ही पीएम नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता बन गए हैं. जैसे ही एक्स पर प्रधानमंत्री मोदी के फॉलोअर्स 100 मिलियन हुए. इस अवसर पर मोदी ने एक्स पर एक ट्विट भी किया.

एक्स पर ट्विट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा @X पर सौ मिलियन! इस जीवंत माध्यम पर आकर खुश हूं और चर्चा, बहस, अंतर्दृष्टि, लोगों के आशीर्वाद, रचनात्मक आलोचना और बहुत कुछ का आनंद लेता हूं. भविष्य में भी इसी तरह के आकर्षक समय की प्रतीक्षा कर रहा हूं.

Also Read – Elon Musk ने क्यों स्थगित किया भारत दौरा? X पर खुद बताया

X यूजर्स के लिए एलन मस्क लाये खास फीचर, आईफोन पर मिलेगी लॉग-इन की नयी सुविधा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें