25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anant and Radhika Wedding: अनंत और राधिका की शादी में बिना इनविटेशन पहुंचे दो अनजान शख्स, जानें फिर क्या हुआ

Anant and Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बिना बुलाए दो लोग घुस गए. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दोनों शादी समारोह में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश से मुंबई आए थे.

Anant and Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चा देश समेत पूरी दुनिया में हो रही है. देश-दुनिया के कई हस्ती इस शानदार और भव्य शादी में शामिल हुए थे. शादी समारोह जहां एक से बढ़कर एक शख्सियत से भरा पड़ा था वहां दो ऐसे लोग भी पहुंचे थे जिन्हें समारोह में बुलाया ही नहीं गया था. दोनों शख्स को शायद इसका जरा भी भान नहीं था कि ये जिस शादी में बिन बुलाए मेहमान बने हैं उसमें खुद पीएम मोदी मौजूद थे. इसके अलावा देश दुनिया के कई और वीवीआईपी लोग शामिल थे. हालांकि बिन बुलाए दोनों ‘मेहमानों’ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

कौन हैं अंबानी की शादी के बिन बुलाए ‘मेहमान’
अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने वाले दो बिन बुलाए ‘मेहमान’ में एक यूट्यूबऱ वेंकटेश नरसैया अल्लूरी हैं, और दूसरे शख्स का नाम लुकमान मोहम्मद शफी शेख हैं जो खुद को एक बिजनेसमैन बता रहे हैं. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इन दोनों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने अलग-अलग मामला दर्ज कर लिया है. दोनों शादी में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश से मुंबई आए थे. पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपियों को नोटिस दिया है.

अनंत राधिका को आशीर्वाद देने शादी में आए थे पीएम मोदी
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को शादी में आशीर्वाद देने के लिए अंबानी परिवार के खास समारोह में पीएम मोदी भी आये थे. शनिवार को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में पीएम मोदी का स्वागत खुद मुकेश अंबानी ने किया था. इस समारोह में देश-विदेश की कई मशहूर हस्तियों ने भी शिरकत की थी. पीएम नरेंद्र मोदी ने शादी समारोह में शामिल होकर अनंत और राधिका को आशीर्वाद दिया. पीएम मोदी ने दोनों को खास तोहफे भी दिए. इस दौरान नवदंपति ने पीएम मोदी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.

देश विदेश के कई लोग शादी समारोह में हुए शामिल
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर और माधुरी दीक्षित समेत देश-विदेश की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की. इसके अलावा समारोह में अमेरिकी रियलिटी टीवी कलाकार किम करदाशियां और उनकी बहन क्लो करदाशियां भी शामिल हुईं. इसके अलावा अभिनेता शाहरुख खान, अजय देवगन, वेंकटेश, जैकी श्रॉफ, हेमा मालिनी, काजल अग्रवाल समेत कई और कलाकारों ने शिरकत की. 

Also Read: BJP Meeting: संविधान की हत्या करने वाले कैसे बन गये रक्षक!’, बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में गरजे जेपी नड्डा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें