26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बस व कार की टक्कर में चार जख्मी, हंगामा

बेतिया-मोतिहारी एनएच 727 के थरेसरी चौक के समीप रविवार की सुबह बस व कार की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई.

मझौलिया . बेतिया-मोतिहारी एनएच 727 के थरेसरी चौक के समीप रविवार की सुबह बस व कार की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार व बस के सामने के हिस्से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. जबकि कार में सवार चार लोग जख्मी हो गये. जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इधर, बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाकर आक्रोशित स्थानीय लोग हंगामा करने लगे. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अमरकांत, इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार मिश्रा ने घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को जीएमसी बेतिया भेजा. तथा आक्रोशित लोगों को समझा बुझाक मामले को शांत कर परिचालन शुरू कराया. प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है. रक्सौल की तरफ से कार बेतिया की तरफ जा रही थी. तभी यह घटना घटित हुई. बस का ड्राइवर और कंडक्टर फरार हैं. पहले से बस पर सवार यात्री दूसरे वाहनों से अपने गंतव्य स्थान की ओर प्रस्थान कर गए हैं. घायलों में कार चालक तिलक अग्रवाल, मनदीप कुमार, जोगिंदर प्रसाद और हरिंद्र प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गये. परिजनों ने बताया है कि जोगिंदर प्रसाद की तबीयत खराब थी. जिन्हें इलाज के लिए बेतिया ले जा रहे थे. तभी यह घटना घटी. घटना के वक्त बस बेतिया से पटना जा रही थी.

————-

तेज रफ्तार में थी बस

प्रशिक्षु डीएसपी अमरकांत ने बताया स्थानीय लोगों में बस के चालक उपचालक के खिलाफ काफी आक्रोश देखा गया. लोगों का कहना है कि बस की रफ्तार तेज थी. इसके चलते यह घटना हुई. स्थानीय बिंदा यादव ने बताया कि एनएच के चौक चौराहों पर बराबर घटनाएं घटित होती रहती हैं. जिला प्रशासन से पुलिस पिकेट या ब्रेकर बनाने की मांग कई बार की गई परंतु प्रशासन की लापरवाही के कारण आज तक सकारात्मक दिशा में कोई पहल नहीं किया गया. जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें