30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फांसी के फंदे में झुलते मिली नवविवाहिता की लाश

गोलगो पंचायत के पुरनाडीह गांव निवासी उपेंद्र राय की पत्नी कुंती देवी का शव रविवार की दोपहर को फांसी के फंदे में झूलता मिला. जानकारी पर पुलिस इंस्पेक्टर ममता कुमारी गांव पहुंची और लाश को कब्जे में कर छानबीन में जुट गयी.

गोलगो पंचायत के पुरनाडीह गांव निवासी उपेंद्र राय की पत्नी कुंती देवी का शव रविवार की दोपहर को फांसी के फंदे में झूलता मिला. जानकारी पर पुलिस इंस्पेक्टर ममता कुमारी गांव पहुंची और लाश को कब्जे में कर छानबीन में जुट गयी. सूचना पर मृतका के मायके वाले भी पहुंचे. घटना के बाद विवाहिता के ससुराल के लोग घर से फरार हो गये. पुलिस शव को कब्जे में करते हुए देर शाम को बेंगाबाद थाना लाया गया जहां से पोस्टमार्टम में सदर अस्पताल भेज दिया .

दो माह पूर्व हुआ था विवाह

फिटकोरिया पंचायत के अंबाटांड़ गांव निवासी झरी राय ने अपनी पुत्री कुंती देवी की शादी दो माह पूर्व गोलगो पंचायत के पुरनाडीह गांव निवासी हरी राय के पुत्र उपेंद्र राय से हुई थी. मृतका की मां कांति देवी के अनुसार रविवार दस बजे उसकी पुत्री ने ससुराल से फोन कर बात की थी और मायके आने की इच्छा जतायी थी. इसके कुछ देर बाद उसकी सास ने फोन कर बताया कि पुत्री को देखना है तो तुरंत यहां आ जाइये. भागे भागे कुछ लोग वहां पहुंचे तो देखा कि उसकी पुत्री का शव खाट पर है. पूछताछ करने पर बताया गया कि उसकी पुत्री ने दुपट्टा से पंखे के सहारे फांसी लगाकर जान दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें