26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मारपीट में युवा राजद के कुढ़नी प्रखंड अध्यक्ष जख्मी

तुर्की थाना के मादापुर गांव में बच्चों के विवाद को निपटारा किया जा रहा था. इसी बीच दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना हो गयी.

मादापुर गांव में बच्चों के विवाद को लेकर निपटाते समय बढ़ा विवाद कुढ़नी़ तुर्की थाना के मादापुर गांव में बच्चों के विवाद को निपटारा किया जा रहा था. इसी बीच दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना हो गयी. घटना में पंसस व युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष रंजन यादव समेत दोनों तरफ के लोग जख्मी हो गये. रंजन यादव का सिर फट गया. उनका इलाज कुढ़नी पीएचसी में कराया गया. वहीं सुबोध राय समेत अन्य का इलाज कराया गया. मामला शनिवार की शाम का है. बताया जाता है कि गांव के बच्चों में आपसी विवाद हुआ था. कुछ लोगों की मौजूदगी में विवाद का निपटारा कराया जा रहा था. इसी बीच किसी बात को लेकर रंजन और सुबोध के बीच कहासुनी होने लगी. इसके बाद सुबोध राय समेत अन्य ने रंजन यादव को मारपीट कर जख्मी कर दिया. रंजन को बचाने आया भाई बबलू को भी पीटा गया. इसको लेकर रंजन ने सुबोध पर पिस्टल से लैस होकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए अन्य पर प्राथमिकी दर्ज करायी है, जबकि सुबोध राय ने भी मारपीट का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें