20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिला फुटबॉल संघ की बैठक में खेलों के विकास पर विमर्श

जिला फुटबॉल संघ ने रविवार को गोकुलम विद्यापीठ में अपनी छमाही बैठक की, जिसकी अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने की.

सासाराम ऑफिस. जिला फुटबॉल संघ ने रविवार को गोकुलम विद्यापीठ में अपनी छमाही बैठक की, जिसकी अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने की. बैठक में जिले में फुटबॉल एवं अन्य खेलों के विकास के लिए विचार विमर्श हुआ. संघ के अध्यक्ष ने बताया कि बैठक में जिला में अधिक से अधिक फुटबॉल टीम का पंजीकरण कराया जायेगा. अन्य खेलों में संघ के द्वारा पंजीकरण कराने का कार्य किया जायेगा. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पर्व जैसे 15 अगस्त, 26 जनवरी व 2 अक्टूबर को हर पंचायत में फुटबॉल मैच का आयोजन कर खिलाड़ियों की प्रतिभाओं को निखारने का कार्य करने का निर्णय लिया गया है. इस पर सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है. वहीं उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को प्रोत्साहन राशि दिया जाए व खेल के मैदान का विकास हो इसके लिए सरकार से मांग की जायेगी. सचिव सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पूर्व सचिव के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं. इसके लिए जांच कमेटी गठित की गई है. जांच कमेटी में एक वकील, एक चार्टर्ड अकाउंटेंट व दो पूर्व खिलाड़ी शामिल हैं. मौके पर नरेंद्र सिंह, सरयू मिश्रा, सरयू कुमार, सुनील तिवारी , उपेंद्र तिवारी, अरविंद सिंह, विजय प्रताप सिंह, दामोदर सिंह, सुजीत सिंह, श्याम नारायण सिंह, विमलेश सिंह, मणि शंकर पासवान, भाटाणु कुमार, राहुल कुमार, शशि कुमार, मनीष कुमार सिंह, अमित कुमार, राजेश कुमार, कमलेश कुमार, सत्येंद्र कुमार, बबन सिंह सहित अन्य मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें