24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुर्हरम में असामाजिक तत्वों पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर

गलगलिया थाना क्षेत्र में शांतिपूर्ण माहौल में मुहर्रम संपन्न कराने को लेकर रविवार की शाम शांति समिति की बैठक थाना परिसर में आयोजित की गयी.

गलगलिया . गलगलिया थाना क्षेत्र में शांतिपूर्ण माहौल में मुहर्रम संपन्न कराने को लेकर रविवार की शाम शांति समिति की बैठक थाना परिसर में आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने की. बैठक में थाना क्षेत्र के राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों तथा दोनों समुदाय के गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया. बैठक में शांतिपूर्ण माहौल में मुहर्रम मनाये जाने को लेकर चर्चा की गयी. बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष ने कहा कि यहां हर पर्व त्योहार मिलजुलकर सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने की परंपरा रही है. हमें उस परंपरा को कायम रखना है. अफवाहों पर ध्यान नहीं देना है.किसी तरह की अफवाह की जानकारी मिले तो तुरंत उसकी सूचना प्रशासन को दें. तजिया जुलूस के सभी लाइसेंसधारियों से लाइसेंस नवीनीकरण के लिए आवेदन में तजिया व जुलूस का रूट चार्ट की जानकारी देने के लिए भी कहा. साथ ही रूट में कहीं कोई समस्या है. तो उसकी जानकारी भी समय पर देने के लिए कहा ताकि प्रशासनिक स्तर पर भी रूट को वेरिफाई की जा सके. मुहर्रम के दौरान असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की कड़ी नजर रहेगी. सघन गश्ती के साथ चिन्हित जगहों पर पुलिस बल की भी तैनाती की जाएगी. इस मौके पर गलगलिया थाना अध्यक्ष के अपर थानाध्यक्ष मनु कुमारी, प्रशिक्षु एसआई वेद प्रकाश, एएसआई विजय प्रताप यादव, अरुण सिंह के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोग सहित मुहर्रम कमेटी के सदस्य शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें