24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन नगरपालिका क्षेत्रों में पेयजल संकट, लोग परेशान

वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का पाइप फटने से जिले की तीन नगरपालिका क्षेत्रों में जलापूर्ति प्रभावित हो रही है.

वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का पाइप फटने से हुई समस्या

प्रतिनिधि, बारासात

वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का पाइप फटने से जिले की तीन नगरपालिका क्षेत्रों में जलापूर्ति प्रभावित हो रही है. बारासात, मध्यमग्राम और न्यू बैरकपुर नगरपालिका के कई इलाकों में पेयजल का संकट हो गया है. लोगों को काफी परेशानी हो रही है. आरोप है कि कुछ जगहों पर गंदा पानी आ रहा है, जिसका सेवन करने से लोग बीमार पड़ रहे हैं. रविवार को न्यू बैरकपुर, मध्यमग्राम और बारासात के लोगों ने इसे लेकर नाराजगी जाहिर की. मध्यमग्राम नगरपालिका की 13 नंबर वार्ड की रूमा सेन ने बताया कि दूषित जल के सेवन से बच्चों को उल्टी और दस्त की समस्या हो रही है. नगरपालिका की ओर से पेयजल के लिए कोई वैकल्पिक व्यवस्था की गयी है. सुप्रिया दास ने कहा कि पानी को लेकर लोग परेशान हैं. सुदेशना विश्वास ने कहा कि बीच-बीच में गंदा पानी आ रहा है.

वहीं, मध्यमग्राम नगरपालिका के चेयरमैन निमाई चंद्र घोष ने बताया कि पेयजल का संकट नहीं है और ना ही ऐसी कोई विशेष समस्या है. एक लीकेज हुआ है, जिस कारण पानी थोड़ा दूषित आ रहा है. इसे सोमवार सुबह से पहले ठीक कर लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें