28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranchi news : बूटी मोड़ में दूसरे दिन भी पुलिसकर्मियों के सामने बीच सड़क पर बस रोक कर सवारी बैठा रहे थे चालक

पांच पुलिसकर्मियों के निलंबन के बाद भी नहीं सुधरी बूटी मोड़ की स्थिति. बूटी बस्ती जाने वाले रास्ते तक एक लाइन से बसें सड़क किनारे खड़ी थीं. लग रहा था जाम.

रांची. बूटी मोड़ के पास अस्थायी बस स्टैंड बन गया है. इस कारण वहां हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है. इसको लेकर शनिवार को एसएसपी चंदन सिन्हा ने औचक निरीक्षण किया था. इस दौरान उन्होंने पाया कि वहां तैनात पुलिस कर्मी जाम हटाने के बजाय इधर-उधर खड़े रहते हैं. ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में उन्होंने वहां तैनात एएसआइ सहित पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया था. हालांकि, पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने के बाद भी स्थिति में सुधार नहीं हुआ. रविवार को भी पुलिसकर्मियों के सामने की बूटी मोड़ से थोड़ा आगे बस रोक कर चालक यात्री को बैठा रहे थे. वहीं, बूटी बस्ती जाने वाले रास्ते तक एक लाइन से बसें सड़क किनारे खड़ी थीं.

ट्रैफिक एसपी व डीएसपी ने किया निरीक्षण

एसएसपी की कार्रवाई के बाद रविवार की दोपहर 12:00 बजे के बाद पीसीआर तथा सदर थाना का गश्ती दल भी बसों को हटाने के लिए वहां तैनात थे. लेकिन, पुलिसकर्मियों के सामने ही पांच से छह बसों के चालक एक लाइन से बस लगा कर सवारी बैठा रहे थे. रविवार को ट्रैफिक एसपी कैलाश करमाली व डीएसपी प्रमोद केसरी भी निरीक्षण करने बूटी मोड़ पहुंचे. हालांकि, अधिकारियों के सामने पुलिसकर्मी बूटी मोड़ के पास बसों को लगने नहीं दे रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें