28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंबानी का न्योता क्यों नहीं ठुकरा पाये लालू-तेजस्वी : राजीव रंजन

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने रविवार को कहा है कि राम मंदिर का न्योता ठुकराने वाले लालू-तेजस्वी अंबानी का न्योता क्यों नहीं ठुकरा पाए.

संवाददाता, पटना जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने रविवार को कहा है कि राम मंदिर का न्योता ठुकराने वाले लालू-तेजस्वी अंबानी का न्योता क्यों नहीं ठुकरा पाए. जिन अंबानी को बीते कई वर्षों से लालू परिवार समेत इंडी गठबंधन के तमाम नेता कोस रहे हैं, उन्हीं के यहां शादी में शामिल हुए. बीमारी का बहाना बनाकर जमानत के लिए व्हील चेयर पर सुप्रीम कोर्ट जाने वाले लालू प्रसाद अंबानी के यहां जाने के लिए पूरी तरह स्वस्थ हो गये. इस मौके पर जहां उन्हें बिना व्हील चेयर के सूट-बूट पहने पूरे परिवार के साथ देखा गया वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, उद्दव ठाकरे, सुप्रिया सुले समेत इनके गठबंधन के लगभग तमाम प्रमुख नेताओं में होड़-सी मची दिखी. राजीव रंजन ने कहा कि वास्तव में यह पूरा प्रकरण इंडी गठबंधन के नेताओं के स्वार्थ, झूठ और पाखंड को दर्शाता है. यह बताता है कि सिर्फ एनडीए को बदनाम करने के लिए यह लोग उद्योगपतियों खासकर अंबानी और अदानी को जी भरकर कोसते हैं. उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दोस्त बताते हैं और भारत में उद्योग और निवेश के माहौल को खराब करते हैं. इससे यह भी पता चलता है कि इनकी बातों का भरोसा नहीं किया जा सकता.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें