24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: हरिद्वार में पुल से नीचे गिरी यूपी रोडवेज की बस, 20 से अधिक यात्री घायल

UP News: हरिद्वार से देहरादून जा रही यूपी के मुरादाबाद रोडवेज की बस हरि की पौड़ी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में 20 लोगों के घायल होने की सूचना है.

लखनऊ: यूपी (UP News) के मुरादाबाद रोडवेज की एक बस हरिद्वार में हरि की पौड़ी के पास पुल से नीचे गिर गई. इस दुर्घटना में 20 से अधिक यात्री घायल हो गए. इसमें बच्चे भी शामिल हैं. स्थानीय लोगों ने हादसे में घायल लोगों को खिड़की के रास्ते बस से निकाला. पुलिस की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तेज रफ्तार बस पहले रेलिंग से टकराई फिर गिरी

मुरादाबाद रोडवेज ये बस हरिद्वार से देहरादून जा रही थी. इसमें लगभग 35 यात्री सवार थे. पुलिस के अनुसार बस अचानक अनियंत्रित हुई और पुल से नीचे जा गिरी. वीआईपी घाट के पास ये हादस हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस पहले रेलिंग से टकराई और फिर पलट गई. सड़क खाली होने के कारण बस स्पीड में भी थी. बस जहां गिरी वहां पार्किंग थी. दुर्घटना में गंभीर घायलों को ऋषिकेश एम्स इलाज के लिए भेजा गया है.

कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं

हरिद्वार के एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि बस दुर्घटना में कोई भी यात्री गंभीर रूप से घायल नहीं है. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर यात्रियों को बस से निकाला. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें