24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कूड़े का उठाव नहीं, शहर में जमा हो गया 550 टन कचरा

नगर निगम क्षेत्र में पांच दिनों से कचरे का उठाव नहीं होने से 550 टन कूड़ा-कचरा सार्वजनिक जगहों, सड़कों, गलियों व घरों में पड़ा हुआ है.

देवघर : नगर निगम क्षेत्र में पांच दिनों से कचरे का उठाव नहीं होने से 550 टन कूड़ा-कचरा सार्वजनिक जगहों, सड़कों, गलियों व घरों में पड़ा हुआ है. यह कचरा अब सड़ने लगा है, इसकी बदबू से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. दरअसल, देवघर नगर निगम के सफाई कर्मी के 10 जुलाई से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं. उस कारण कचरे का उठाव बंद पड़ा है. देवघर में औसतन हर रोज 110 टन से ज्यादा कूड़ा कचरा निकलता है. पिछले पांच दिनों से सब्जी मंडी, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, स्मार्ट बाजार, वीआइपी चौक, शिवगंगा, बाबा मंदिर के आसपास में कचरे का अंबार लगा हुआ है. लोगों के घरों, आंगन में कचरा रखने वाला डस्टबीन भी भर गया है. घरों में कचरा का ओवर फ्लाे व सड़कों व गलियों में कचरा का अंबार लोगों के दिनचर्या को प्रभावित कर रहा है. इससे संक्रमण का खतरा भी बढ़ गया है. पूजा के लिए बाबा मंदिर आने-जाने वाले श्रद्धालुओं को भी सड़ांध के बीच से जाना पड़ता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें