27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक दुर्घटनाग्रस्त, पति-पत्नी रेफर

चंदवा-माल्हन-मैकलुस्कीगंज पथ पर काली गांव स्थित मोचीटोला के समीप सोमवार की सुबह एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर दुघर्टनाग्रस्त हो गयी.

चंदवा. चंदवा-माल्हन-मैकलुस्कीगंज पथ पर काली गांव स्थित मोचीटोला के समीप सोमवार की सुबह एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर दुघर्टनाग्रस्त हो गयी. इस घटना में बाइक सवार पति-पत्नी सजीबुल अंसारी (पिता इदरीश अंसारी) व सानिया परवीन (हुरहरी, काठीटांड़-रांची) घायल हो गये. दुर्घटना के बाद राहगीरों ने इसकी जानकारी माल्हन पंचायत के मुखिया जतरू मुंडा व ग्रामीणों को दी. उनकी पहल पर तत्काल दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंदवा भेजा गया. जहां डॉ नीलिमा कुमारी ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया सड़क दुर्घटना में बरवाडीह जिप सदस्य घायल चंदवा. एनएच-75 स्थित चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत अमझरिया घाटी में सोमवार की सुबह एक के बाद लगातार तीन वाहन में जोरदार टक्कर हुई. इसमें बरवाडीह जिला परिषद सदस्य संतोषी शेखर समेत कुल दो लोग घायल हो गये. श्रीमति शेखर के अलावा एक गर्भवती महिला को भी चोट आयी थी. दोनों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंदवा में कराया गया. इसके बाद रिम्स रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार एक बोलेरो वाहन ने घाटी में सोमवार की सुबह बरवाडीह पश्चिमी जिप सदस्य की इनोवा व एक अन्य कार में टक्कर मार दी. कार में सवार गर्भवती महिला रीना देवी (गढ़वा) गंभीर रूप से घायल हो गयी. इनोवा कार में सवार जिप सदस्य संतोषी शेखर को भी चोटें आयी. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को चंदवा सीएचसी लाया गया. यहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ नीलिमा कुमारी की देखरेख में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर कर दिया. सूचना के बाद चंदवा पुलिस ने घटनास्थल पर से तीनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया. बाइक से गिरकर दो युवक घायल बालूमाथ . मेन रोड में बाइक से गिरकर दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना सोमवार दोपहर की है. जानकारी के अनुसार सुनील उरांव (पिता सत्येंद्र उरांव) व राहुल भुइयां (पिता दिलीप भुइयां, दोनों ग्राम चेताग, बालूमाथ) बाइक से बालूमाथ बाजार की ओर जा रहे थे. इसी दौरान एमआरएफ टायर शोरूम के समीप अनियंत्रित होकर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. यहां डॉ सुरेंद्र कुमार ने उनका प्राथमिक उपचार किया. सवारी गाड़ी से गिरकर युवक घायल, रेफर प्रतिनिधि बालूमाथ. बालूमाथ-लातेहार पथ स्थित बालूमाथ थाना अंतर्गत पकरी गांव के समीप रविवार की देर शाम सवारी गाड़ी से गिरकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसकी पहचान दीपक कुमार यादव (पिता विजय यादव, ग्राम मननचोटाग, लातेहार) के रूप में की गयी. घटना के बाद साथ जा रहे लोगों ने दीपक को बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. चिकित्सक डॉ सुरेंद्र कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया. परिजनों ने बताया कि दीपक समेत गांव के कुछ लोग महुआटांड़ (बुकरू, बालूमाथ) में बहू भोज में शामिल होने गये थे. यहां से सवारी वाहन की मदद से लोग मननचोटाग स्थित घर लौट रहे थे. दीपक वाहन में ऊपर बैठा था. पकरी गांव के समीप तीखे मोड़ में वाहन असंतुलित हुआ, इससे दीपक वाहन से नीचे गिर कर घायल हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें