24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जीविका कर्मी का मोबाइल फटा, बाल-बाल बची

सदर अस्पताल परिसर में जीविका समूह के सहयोग से संचालित मरीज सहायता केंद्र में तैनात महिला जीविका कर्मी का सोमवार को अचानक मोबाइल ब्लास्ट हो गया.

लखीसराय. जिला मुख्यालय सदर अस्पताल परिसर में जीविका समूह के सहयोग से संचालित मरीज सहायता केंद्र में तैनात महिला जीविका कर्मी का सोमवार को अचानक मोबाइल ब्लास्ट हो गया. जिसमें जीविका कर्मी बाल-बाल बच गयी. घटना शाम लगभग पांच बजे हुई. मोबाइल ब्लास्ट होने के कारण कुछ देर के लिए सदर अस्पताल में मौजूद मरीज, परिजन व स्वास्थ्य कर्मी के बीच अफरा-तफरी की स्थिति मच गयी. मोबाइल ब्लास्ट होने के बाद मरीज सहायता केंद्र में धुंआ उठने को लेकर स्वास्थ्य करने के बीच शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की चर्चा होने लगी. मरीज सहायता केंद्र में ऑन ड्यूटी तैनात जिनका मोबाइल ब्लास्ट हुआ, जीविका कर्मी रिंकी कुमारी ने बताया कि मोबाइल चार्ज में लगाकर रजिस्टर मेंटेन का काम कर रहे थी. इसी दौरान उनका रेडमी कंपनी का मोबाइल अचानक आवाज के साथ ब्लास्ट कर गया, जिससे घबराकर केंद्र से बाहर भाग गयी. रिंकी की माने तो मोबाइल चार्ज में लगाकर अक्सर हाथ में रखकर उपयोग करती थी. अगर उपयोग करते समय मोबाइल हाथ में ब्लास्ट करता तो उसे भारी नुकसान हो सकता था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें