28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime News : नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने 36 घंटे के अंदर आरोपियों को धर दबोचा 

Bihar Crime News : भागलपुर पुलिस को 13 जुलाई को एक नाबालिग के साथ हवाई अड्डा मैदान में कुछ अनजान लड़कों के द्वारा दुष्कर्म किए जाने एवं पीड़िता के मित्र के साथ मारपीट और छिनाझपटी की शिकायत दर्ज करायी गयी थी .

Bihar Crime News : भागलपुर हवाई अड्डा के मैदान में एक नाबलिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया. जिसकी जानकारी पुलिस को 13 जुलाई को दी गयी. उसके बाद पुलिस घटना की छान-बिन में लग गयी और 36 घंटे अंदर पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा.

घटना संध्या 07:00 बजे से 09:00 बजे के बीच कि है

महिला थानाध्यक्ष एवं तिलकामांझी थाना के महिला पदाधिकारी के समक्ष पीड़िता का बयान लिया गया.  जिसकी वीडियोग्राफी कराई गई. उसके बाद  नियमानुसार चिकित्सीय जाँच कराई गई.  पीड़िता से पूछताछ में घटना 11 जुलाई के संध्या 07:00 बजे से 09:00 बजे के बीच का बताया गया है.

एसआईटी का गठन किया गया

पीड़िता के पिता के लिखित आवेदन के आधार पर सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ की गई.  उक्त मामले में आनंद कुमार, वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर श्री राज, पुलिस अधीक्षक, नगर के निगरानी एवं अजय कुमार चौधरी, पुलिस उपाधीक्षक, नगर के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया. 

Cyber Crime News : भागलपुर डीएम के नाम पर ऑनलाइन ठगी, सोशल मीडिया पर फेक प्रोफ़ाइल बनाकर लोगों से पैसे की मांग

महज 36 घंटे के भीतर अपराधी पुलिस के हिरासत में

उक्त SIT के द्वारा FSL की टीम एवं DIU की टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया गया.  SIT एवं DIU की टीम के द्वारा तकनीकी अनुसंधान एवं मानवीय सूत्रों के द्वारा घटना दर्ज होने के 36 घंटे के अन्दर पुलिस ने सफलतापूर्वक 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया एवं घटना में प्रयुक्त गमछा, कपड़े आदि विधिवत् जब्त किये गये। गिरफ्तार अभियुक्तों के द्वारा घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है तथा विधिवत् अग्रेतर कार्रवाई किया जा रहा है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें