24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नामांकन के लिए मिल सकता है छात्रों को मौका

टीएमबीयू स्नातक संत्र 2024-28 सेमेस्टर वन में बचे सीट पर नामांकन के लिए छात्र-छात्राओं को अंतिम मौका मिल सकता है. इसके बाद से नामांकन के लिए मौका नहीं दिया जायेगा.

टीएमबीयू स्नातक संत्र 2024-28 सेमेस्टर वन में बचे सीट पर नामांकन के लिए छात्र-छात्राओं को अंतिम मौका मिल सकता है. इसके बाद से नामांकन के लिए मौका नहीं दिया जायेगा. इसे लेकर मंगलवार को विवि में नामांकन कमेटी की बैठक बुलायी गयी है. बताया जा रहा है कि नामांकन कमेटी में स्नातक में नामांकन के लिए और समय दिये जाने पर निर्णय लिया जा सकता है. साथ ही टीएनबी लॉ कॉलेज में नामांकन फिर से कार्यक्रम जारी किया जायेगा. संभावना व्यक्त किया जा रहा है कि 22 जुलाई से नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन लेने की प्रक्रिया शुरू हो सकती है. इसके अलावा पीजी सत्र 2024-26 सेमेस्टर वन में नामांकन के लिए भी विचार किया जायेगा. नामांकन प्रक्रिया के शेड्यूल को फाइनल भी किया जा सकता है. ———————————– बीएड फाइनल ईयर का रिजल्ट जारी टीएमबीयू ने बीएड सत्र 2022-24 फाइनल ईयर का रिजल्ट सोमवार को जारी कर दिया है. जिले के 15 बीएड कॉलेजों के करीब 1500 विद्यार्थियों का रिजल्ट आया है. विवि के कंट्रोलर डॉ आनंद कुमार झा ने बताया कि सभी कॉलेजों को टीआर भेजा जा रहा है. बता दें कि कुछ दिन पहले बीएड फाइनल ईयर के विद्यार्थियों ने रिजल्ट जल्द प्रकाशित करने को लेकर विवि में हंगामा किया था. तब कंट्रोलर ने जल्द रिजल्ट प्रकाशित करने का भरोसा दिया था. ————————— वेलफेयर हॉस्टल तीन में नामांकन की प्रक्रिया शुरू वरीय संवाददाता, भागलपुरटीएमबीयू परिसर स्थित वेलफेयर विभाग द्वारा संचालित राजकीय कल्याण छात्रावास संख्या-तीन में इंटर व स्नातक सेमेस्टर वन में नामांकित एसटी छात्रों के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये हैं. छात्रावास अधीक्षक डॉ दीपक कुमार दिनकर ने बताया की इंटर में 24 और स्नातक सेमेस्टर वन रिक्त 11 सीटों के लिए छात्र आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 जुलाई निर्धारित है. मेधा सूची के आधार पर नामांकन की प्रक्रिया पूरी की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें