24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर भाजपा की बैठक

राज्य की मुख्यमंत्री के निर्देश पर शहर में इन दिनों अतिक्रमण हटाओ अभियान जोर शोर से चलाया जा रहा है. अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर अपनी आगे की रणनीति तय करने के लिए भाजपा की ओर से बैठक का आयोजन किया गया.

दुर्गापुर.

राज्य की मुख्यमंत्री के निर्देश पर शहर में इन दिनों अतिक्रमण हटाओ अभियान जोर शोर से चलाया जा रहा है. अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर अपनी आगे की रणनीति तय करने के लिए भाजपा की ओर से बैठक का आयोजन किया गया. इस दिन शहर स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में दुर्गापुर पश्चिम विधानसभा के विधायक लखन घुरूई, पार्टी के जिला महासचिव अभिजित दत्ता, जिला सह संयोजक सुमंत मंडल सहित दुर्गापुर पूर्व और पश्चिम विधानसभा के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे. इस दौरान प्रशासन के अतिक्रमण हटाओ अभियान पर विस्तृत चर्चा हुई. साथ ही इसकी जद में आये लोगो के पुनर्वास पर चर्चा हुई. विधायक लखन घुरुई ने कहा कि बीजेपी चाहती है कि दुर्गापुर साफ-सुथरा हो, वह यह भी चाहती है कि बाजार की सड़कें चौड़ी हों, लेकिन भाजपा चॉप बेचने वालों, झालमुड़ी बेचने वालों या अन्य सामान बेचने वालों को बेदखल करना नही चाहती है. जो सड़क या फुटपाथ पर बैठे थे और लोगों का पेट भर रहे थे.

वहीं जिन लोगों ने अपने जेब से पैसे खर्च कर अपनी दुकानें सजाई हैं .भाजपा पुनर्वास के बिना उन्हें हटाने के पक्ष में नहीं है. उन्होंने कहा कि पूरे पश्चिम बंगाल में निगम क्षेत्र में मतदान कम होने पर सत्ताधारी पार्टी लोगों पर कहर ढा रही है. जो भाजपा नही बर्दाश्त करने वाली. शीर्ष प्रशासनिक मुखिया को प्रतिनियुक्ति देकर इन लोगों का पुनर्वास करना होगा. तब तक भाजपा बार-बार निगम का घेराव करेगी. आने वाले दिनों में इस कार्यक्रम को क्रियान्वित करने के उद्देश्य से बैठक की गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें