25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, तीन लोग घायल

पांकी के सुरजवन गांव के पास बाइक की भिड़ंत

पांकी. थाना क्षेत्र के सुरजवन गांव के पास बाइक की भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग घायल हो गये. घटना सोमवार की सुबह करीब नौ बजे की बतायी जाती है. स्थानीय लोगों ने घायलों को पांकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद रामवती देवी को मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार पांकी थाना क्षेत्र के नादगाद गांव के सुनील मोची अपनी पत्नी रामवती देवी के साथ बाइक से मेदिनीनगर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे होटवार गांव के बबलू राम की बाइक से टक्कर हो गयी. स्थानीय लोगों ने बताया कि घटनास्थल पर किसी वाहन से धक्का लगने से मवेशी की मौत हो गयी थी. जिस कारण वहां भीड़ लगी हुई थी. भीड़ के कारण ही दोनों बाइक में टक्कर हो गयी. घायल सुनील मोची, बबलू राम व एक अन्य व्यक्ति का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पिकअप वैन पलटा, चपेट में आने से व्यक्ति की मौत : हरिहरगंज.

थाना क्षेत्र के एनएच 139 ढाब कला गांव के समीप सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार सोमवार को ढाब कला गांव के 50 वर्षीय कृष्णा शर्मा बजरंगबली मंदिर के समीप एनएच तथा सर्विस रोड की बीच नाली पर खड़ा थे. इसी दौरान तेज गति से आ रहा एक डीजे साउंड लदा पिकअप (जेएच 01एफएच-8819) वाहन मेन रोड से उतरकर सर्विस रोड में मुड़ने के दौरान पलट गया. इसकी चपेट में कृष्ण शर्मा आ गये. उन्हें गंभीर रूप से जख्मी हालत में स्थानीय लोगों ने हरिहरगंज सीएचसी में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद औरंगाबाद रेफर कर दिया. औरंगाबाद ले जाने के दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें