30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुहर्रम जुलूस के दौरान कार सवार पर हमला, 5 गिरफ्तार

शहर के एनएच 28 नवादा मोड़ के पास रविवार की शाम मुहर्रम माटी जुलूस के दौरान असामाजिक तत्वों ने कार सवार दंपती पर तलवार व डंडे से हमला कर दिया.

दलसिंहसराय . शहर के एनएच 28 नवादा मोड़ के पास रविवार की शाम मुहर्रम माटी जुलूस के दौरान असामाजिक तत्वों ने कार सवार दंपती पर तलवार व डंडे से हमला कर दिया. इसमें कार क्षतिग्रस्त हो गयी. कार में सवार बच्चे भी कार के शीशे से जख्मी हो गये. कार सवार दंपती के आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है. त्वरित कार्रवाई करते हुए रात में ही दो नाबालिग समेत पांच उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया है. अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में सोमवार को डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि रविवार की संध्या मधुबनी जिले के रहिका थाना क्षेत्र के बसौली निवासी अमितेश कुमार अपनी पत्नी साधना कुमारी और पुत्र आयुष्मान झा के साथ दलसिंहसराय से पटना जा रहे थे. इसी दौरान माटी जुलूस में दो सौ लोगों में से कुछ लोगों ने दंपती की कार पर हमला कर दिया. घटना की सूचना के बाद थानाध्यक्ष के साथ पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर जुलूस को हटाया. साथ ही अमितेश कुमार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते मानवीय सूचना संकलन के आधार चौकीदार द्वारा पहचान करते हुए जुलूस में शामिल उपद्रवी की पहचान की गयी. घटना में शामिल दो नाबालिग के साथ पांच युवक चकनवादा वार्ड 6 से गिरफ्तार किया गया है. इसमें मो. सलाउद्दीन के पुत्र मो. सज्जाद , स्व. मो. आसिफ के पुत्र इस्तियाक, मो. सलाउद्दीन के पुत्र मो. सोनू को गिरफ्तार किया गया है. पांचों को न्यायालय के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है. अन्य की पहचान कर गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें