24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदिग्ध अवस्था में मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

रविवार की देर संध्या गोपालबाद धनावां सड़क पर संदिग्ध अवस्था में एक 45 वर्षीय युवक का शव धनावां गांव से पश्चिम सड़क पर मिला.

सरमेरा (नालंदा).

रविवार की देर संध्या गोपालबाद धनावां सड़क पर संदिग्ध अवस्था में एक 45 वर्षीय युवक का शव धनावां गांव से पश्चिम सड़क पर मिला. मृतक युवक अस्थावां थाना क्षेत्र के नोआमा गांव निवासी अयोध्या सिंह उर्फ राजेंद्र सिंह का पुत्र प्रभात सिंह उर्फ वीरेंद्र प्रसाद था. शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी मोहम्मद अजहरुद्दीन एवं पुलिस पदाधिकारी विकास कुमार यादव दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर गहन निरीक्षण किया. शव की शिनाख्त होने के बाद मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई. सूचना के बाद मृतक के मां पिता एवं पत्नी सहित अन्य परिजन घटनास्थल पर पहुंच कर दहाड़े मारने लगे. मौके पर घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम भी घटना से जुड़े सैंपल लेकर अपने साथ ले गई है. परिजनों ने बताया कि दिवंगत बिहारशरीफ में अपने निजी मकान में परिजनों के साथ रहकर प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. कयास लगाया जा रहा है कि अन्यत्र हत्या कर मृतक के शव को हत्यारे ने वहां फेंक दिया है. मृतक के गले पर बने निशान से स्पष्ट होता है की हत्या गला दबाकर की गई है. आशंका यह भी जताई जा रही है कि मृतक के गले में पहनी हुई बद्धि को ही हत्यारे ने हथियार के रूप में इस्तेमाल कर उसी से ही युवक का गला घोंट दिया है. घटना के बाद तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है. प्रॉपर्टी डीलर होने के नाते प्रथम दृष्टया पैसों की लेन-देन को लेकर घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है. फिलहाल बिहारशरीफ से 40 किलोमीटर दूर इस सुनसान सड़क पर संदिग्ध अवस्था में शव का मिलना तरह-तरह की आशंकाओं को जन्म देने वाली घटना है. फिलहाल हत्या की घटना पर सभी तरह के सस्पेंस बरकरार है. पुलिसिया अनुसंधान पूरा होने के बाद ही मामले का पर्दाफाश हो सकेगा. थानाध्यक्ष ने बताया की हत्या से जुड़े सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर घटना की जांच की जा रही है. जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. दिवंगत की पत्नी के लिखित बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें