24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुहर्रम को लेकर निकjला गया शहर में फ्लैग मार्च

मुहर्रम पर्व शांति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने के लिए जिले के सभी थानों में शांति समिति की बैठक की गयी. मुहर्रम को भाईचारा के साथ मनाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा के मुकम्मल व्यवस्था की गयी है.

पूर्णिया. मुहर्रम पर्व शांति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने के लिए जिले के सभी थानों में शांति समिति की बैठक की गयी. मुहर्रम को भाईचारा के साथ मनाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा के मुकम्मल व्यवस्था की गयी है. इसी सिलसिले में सोमवार को डीएम कुंदन कुमार एवं एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा के नेतृत्व में शहरी क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च जिला समाहरणालय से शुरू होकर बस स्टैंड पहुंची जहां से उफरैल चौक होते हुए लालगंज, नेवालाल चौक, रजनी चौक, माधोपाड़ा, लाइन बाजार होते हुए खुशकीबाग पहुंची. वहां से फ्लैग मार्च हासदा रोड होते हुए पूर्णिया सिटी पहुंची,जहां से वाहनों का काफिला रामबाग होते हुए मधुबनी बाजार पहुंची. इस दौरान डीएम एवं एसपी ने कई महत्वपूर्ण स्थलों पर अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये. डीएम एवं एसपी के साथ सदर एसडीएम राकेश रमन एवं सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार के अलावा मरंगा, केहाट, सहायक खजांची, सदर एवं मधुबनी थानाध्यक्ष वाहनों के काफिले के साथ सदल बल शामिल थे.मुहर्रम जुलूस को लेकर जिले में प्रशासनिक चौकसी बढ़ा दी गई है. इस बार जिला प्रशासन मुहर्रम को लेकर काफी चौकस दिख रही है.असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. संवेदनशील स्थलों पर दंडाधिकारी के साथ पुलिस बलों की तैनाती की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें