28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीटू का बैरकपुर के डीएम कार्यालय के सामने प्रदर्शन

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश के बाद राज्य के विभिन्न इलाकों में सरकारी जमीन और फुटपाथों पर बनी अवैध दुकानों को हटाने का काम लगातार जारी है.

हॉकरों को हटाने के विरोध में किया गया प्रदर्शन

प्रतिनिधि, बैरकपुर.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश के बाद राज्य के विभिन्न इलाकों में सरकारी जमीन और फुटपाथों पर बनी अवैध दुकानों को हटाने का काम लगातार जारी है.

इसके विरोध में उत्तर 24 परगना जिले सीटू के सदस्यों ने बैरकपुर महकमा शासक कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने उचित पुनर्वास बिना हॉकर्स और दुकानदारों को नहीं हटाने, हॉकर्स के साथ पुलिस की बर्बरता को रोकने और राज्य के सभी दुकानदारों और हॉकरों को नये तरीके से पहचान पत्र देने की मांग की. इस दौरान उन्होंने महकमा शासक को एक ज्ञापन भी सौंपा.

इस दौरान मौजूद जिला सीटू की अध्यक्ष गार्गी चटर्जी सहित अन्य नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे. गार्गी चटर्जी ने कहा पुनर्वास के बिना हॉकर्स और दुकानदारों को बेदखल नहीं होने दिया जायेगा. पहले इनके पुनर्वास की व्यवस्था हो, तो वे खुद ही हट जायेंगे. उन्होंने कहा कि अगर जबरन हॉकरों को हटाया जाता है,तो जोरदार आंदोलन होगा. वहीं, बैकरपुर नगरपालिका के चेयरमैन उत्तम दास ने कहा कि विपक्षी पार्टी तो इसका विरोध करेगी ही, उसका काम ही है विरोध करना. अवैध कब्ते से वाहनों और राहगीरों चलने में भारी परेशानी होती है. इस कारण अतिक्रमण हटाया जाना सही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें