24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal : कुलतली में पुलिस पर फायरिंग के आरोपी सद्दाम के घर के अंदर मिला गुप्त सुरंग

West Bengal : सद्दाम लश्कर के घर की तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुरंग मिली. यह सुरंग उसके घर से बाहर के एक खाल तक गयी है. पुलिस का मानना है कि सद्दाम इसी सुरंग से फरार हो गया. बारुईपुर पुलिस जिला के एसपी पलाशचंद्र ढाली ने कहा कि पुलिस पर फायरिंग की गयी या नहीं, यह जांच का विषय है.

West Bengal : पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में पुलिस ने कथित रूप से नकली सोने की मूर्तियां बेचने वाले व्यक्ति के घर के नीचे एक सुरंग का पता लगाया जो पास की एक नहर से जुड़ती है. यह नहर मतला नदी में मिलती है. आरोपी की पहचान सद्दाम सरदार के रूप में हुई है और संदेह है कि उसने सोमवार को पुलिस की छापेमारी के दौरान भाग निकलने के लिए इस सुरंग का इस्तेमाल किया था. मिली जानकारी के अनुसार शिकायत मिली थी कि सरदार ने सोशल मीडिया पर नकली सोने की मूर्तियां बेचकर कई लोगों को ठगा और कई लोगों से जिस सामान के लिए पैसे लिए उन्हें वह नहीं दिया.

पुलिस ने की छापेमारी

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कुलतली क्षेत्र के केउराखाली गांव में आरोपी के घर पर छापा मारा.उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने शुरुआत में सरदार को पकड़ लिया था लेकिन महिलाओं और उसके भाई सहित परिवार के सदस्यों ने पुलिस के साथ हाथापाई कर उसे भागने में मदद की. पुलिस के मुताबिक, सरदार के भाई ने कथित तौर पर हवा में कई गोलियां चलाईं. सरदार तब तक फरार हो गया है और उसे पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया गया हालांकि उसके परिवार की दो महिला सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया.उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने सुरंग का पता लगाया.

Mamata Banerjee : राज्यपाल बोस बनाम ममता बनर्जी मामले की सुनवाई खत्म, जज ने अंतरिम आदेश रखा लंबित

आरोपी सद्दाम की तलाशी जारी

सद्दाम लश्कर के घर की तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुरंग मिली. यह सुरंग उसके घर से बाहर के एक खाल तक गयी है. पुलिस का मानना है कि सद्दाम इसी सुरंग से फरार हो गया. बारुईपुर पुलिस जिला के एसपी पलाशचंद्र ढाली ने कहा कि पुलिस पर फायरिंग की गयी या नहीं, यह जांच का विषय है. लेकिन बंदूक दिखायी गयी. यह घटना सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई. घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. आरोपी सद्दाम की तलाश की जा रही है. इलाके में अतिरिक्त पुलिसकर्मी तैनात किये गये हैं.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, भाजपा और मीडिया का एक वर्ग बंगाल को कर रहा है बदनाम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें