29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने में झारखंड का अहम योगदान, क्यों कही असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने ये बात

असम के मुख्यमंत्री और झारखंड के सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा ने खूंटी में विपक्ष पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन कोई स्वतंत्रता आंदोलन करके जेल नहीं गए थे बल्कि भ्रष्टाचार करके गए थे. राज्य के मंत्री आलमगीर आलम के घर से 35 करोड़ रुपये बरामद हुए.

खूंटी : असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने खूंटी में बीजेपी की अभिनंदन सह विजय संकल्प को संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने में झारखंड का बहुत बड़ा योगदान है. झारखंड की जनता ने यहां से कुल 9 सीटों पर बीजेपी को जीत दिलाई.

नरेंद्र मोदी के पीएम बनने में झारखंड का बहुत बड़ा योगदान

मंगलवार को खूंटी भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए असम के सीएम सह झारखंड सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनने में झारखंड का बहुत बड़ा योगदान है. बीजेपी को झारखंड में 9 सीटों पर जीत मिली. कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए बोला कि देश में कांग्रेस 99 सीट लाकर डंका बजा रही है.

हेमंत ने चंपाई को सीएम की कुर्सी से हटाया

हिमंता बिस्वा ने हेमंत सोरेन को आड़े हाथों लेते हुए सवाल पूछा कि क्या हेमंत सोरेन ने अपना वादा को पूरा किया. वे कहते हैं कि वे आदिवासियों के नेता हैं. आदिवासी के नेता है तो चंपई सोरेन को कुर्सी से क्यों हटाया. सिर्फ बालू तस्करी और जमीन लूटने में लगे रहे. उन्होंने कहा कि झारखंड में भाजपा की ही सरकार बनेगी. डंबल इंजन की सरकार बनेगी और झारखंड तरक्की करेगा.

लोकसभा में मिली थी खूंटी में हार, विधानसभा में होगी जीत

अपने संबोधन में लोकसभा में खूंटी में मिली हार का जिक्र करते हुए बोला कि लोकसभा चुनाव में खूंटी में जीत नहीं सके लेकिन हार से ही जीत की शुरुआत होती है. जनता के पास दोबारा जाइये. हमें झारखंड में फिर से भाजपा की सरकार बनानी है. इसके बाद पश्चिम बंगाल में भी सरकार बनानी है.

झारखंड बना घुसपैठियों का अड्डा

हिमंता सरमा ने घुसपैठियों के मुद्दे पर झारखंड सरकार को घेरते हुए कहा कि झारखंड घुसपैठियों का अड्डा बन गया है. यहां की भोली-भाली आदिवासी बेटियों के साथ शादी कर जमीन पर कब्जा किया जा रहा है. राज्य में ऐसा कानून बनना चाहिए, जिससे घुपैठिये आदिवासियों की बेटियों से शादी ना कर सकें.

खूंटी विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा भरी जीत की हुंकार

खूंटी विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि बूथ स्तर के कार्यकर्ता ही चुनाव जीताते हैं. कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ है. आगामी विधानसभा में हम भाजपा को जिताएंगे. उन्होंने कहा कि मैं 25 साल पूरा करने वाला हूं. इन 25 सालों में विधानसभा का विकास किया है. आगामी विधानसभा में खूंटी से एक कमल का फूल विधानसभा भेजेंगे. इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने लोकसभा चुनाव में बेहतर काम करने वाले बूथ अध्यक्ष को सम्मानित किया.

Also Read : पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने साधा निशाना, कहा-झूठ के सहारे राजनीति कर रहा विपक्ष, आरक्षण पर फैला रहा भ्रम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें