22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्र ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

अलग-अलग घटना

घाघरा.

थाना क्षेत्र के बिमरला निवासी नौवीं कक्षा के छात्र संजीत मुंडा (15) ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. मंगलवार की सुबह सूचना मिलते घाघरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में मृतक के पिता कर्मपाल मुंडा ने बताया कि बीते सोमवार की रात खाना खाने के बाद हम सभी अपने कमरे में आराम कर रहे थे. संजीत घर के बाहर था. इसलिए दरवाजा खुला था. काफी देर तक जब वह अंदर नहीं आया, तो बाहर निकल कर देखा, तो कटहल के पेड़ में संजीत फंदे के सहारे झूल रहा था. थानेदार तरुण कुमार ने कहा कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

कुआं में गिरने से निजी पशु डॉक्टर की मौत

कामडारा.

कामडारा थाना के कुदा गांव में कुआं में फिसल कर गिरने से कामडारा निवासी महेश सिंह (50) मौत हो गयी. इसकी सूचना मिलते पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया. जानकारी के अनुसार महेश सिंह घूम-घूम कर पशुओं व मवेशियों का इलाज करता था. वह बीते सोमवार को गांव कुदा खास में मवेशियों का इलाज करने गया था. देर शाम को वह गांव के एक कुआं पर हाथ-पैर धोने के लिए गया था. संभावना जतायी जा रही है कि पानी भरने के दौरान उसका पैर फिसल गया और रस्सी बाल्टी समेत वह कुआं मे गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गयी. जब वह कुआं में गिरा, तो तत्काल उसको मदद नहीं मिल पायी थी. इसकी जानकारी मंगलवार की सुबह ग्रामीणों को हुई, तो तुरंत उन्होंने उसके परिजन व कामडारा पुलिस को सूचना दी.

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, जेल

गुमला

. सदर थाना क्षेत्र की 21 वर्षीय युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी फोरी गांव निवासी जस्टिन उर्फ तंजीम मिरदहा को पुलिस ने गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया. मामला 2023 में दर्ज किया गया था. इसके बाद से ही आरोपी जस्टिन उर्फ तंजीम मिरदहा फरार चल रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना पर उसे सोमवार की रात फोरी गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार युवती बिशुनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाली है, जो वर्तमान में सदर थाना क्षेत्र में रहती थी. फेसबुक के जरिये जस्टिन उर्फ तंजीम मिरदहा व युवती से दोस्ती हुई थी. इसके बाद से दोनों मैसेज में बात किया करते थे. इसके बाद जस्टिन उर्फ तंजीम मिरदहा ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया था. जब युवती ने शादी का दबाव बनाया, तब आरोपी शादी करने से मुकर गया. इसके बाद युवती ने गुमला थाना पहुंच कर लिखित आवेदन देखकर जस्टिन उर्फ तंजीम मिरदहा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें