28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिजुआ नदी पर बना पुल बीच में हुआ ध्वस्त

शिकारगंज-चिरैया से जोड़ने वाली मुख्य मार्ग के परेवा मुसहर टोली गांव स्थित सिजुआ नदी में बने सुन्दर देवी के पास पुल के बीच का भाग ध्वस्त होकर क्षतिग्रस्त हो गया है.

चिरैया. शिकारगंज-चिरैया से जोड़ने वाली मुख्य मार्ग के परेवा मुसहर टोली गांव स्थित सिजुआ नदी में बने सुन्दर देवी के पास पुल के बीच का भाग ध्वस्त होकर क्षतिग्रस्त हो गया है, जिससे आमलोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है. घटना की सूचना पर स्थानीय विधायक लालाबाबू प्रसाद गुप्ता के पहल पर मंगलवार को कार्यपालक अभियंता शिवनारायण मंडल, सहायक अभियंता हरेन्द्र साह व जूनियर इंजीनियर अशोक कुमार सहित पदाधिकारियों ने उक्त स्थल पर पहुंच क्षतिग्रस्त पुल का निरीक्षण किया तथा जल्द मरम्मत करने का आदेश दिया. उन्होंने बताया कि भारी बारिश के कारण पुल बीचो-बीच क्षतिग्रस्त हो गया है, जहां पर प्रतिदिन बाइक वाले राहगिर गिरकर चोटिल हो जाते हैं. इस बाबत कार्यपालक अभियंता ने बताया कि एक सप्ताह के अंदर ही पुल का मरम्मत कर लिया जायेगा. विधायक ने बताया कि यह पुल अगामी बरसात के पूर्व पांच करोड़ की लागत से नया बनाने की योजना पास हो गया है, जिसे तोड़ कर पुनः बनाया जायेगा. मौके पर आनंद कुमार सिंह,गणेश कुमार, नवलेश पासवान, अजय साह, राकेश कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे. यहां बता दें कि आरडब्लूडी ढाका डीविजन के अधीन घोड़ासहन क्षेत्र में एक पुल ढलाई के दौरान ध्वस्त हो गया था, जिसकी जांच अभी भी संचिकाओं में है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें