27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss OTT 3: रणवीर ने बताई नैजी को तलाक के कारण, बोले- कभी-कभी आदमी नही झेल पाता…

रणवीर शौरी बिग बॉस के सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट में से एक हैं. रणवीर कल के एपिसोड में नैज़ी को समझा रहे थे कि इतने तलाक क्यों हो रहे हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3 के सबसे शानदार कंटेस्टेंट में से एक हैं रणवीर शेरी. रणवीर एक समय अपनी निजी जिंदगी की परेशानियों की वजह से खबरों में थे. कोंकणा सेन और रणवीर शोरी का कुछ समय पहले ही तलाक हुआ था और दोनों मिलकर बेटे का पेरेंटिंग कर रहे हैं.रणवीर ने नेज़ी को ये बात बताई जिसकी वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतने तलाक हो रहे हैं.

नेजी से बोली ये बात

दोनों साथ में बार्टन धो रहते थे. इसी दौरान, रणवीर से पूछा जाता है कि इंडस्ट्री में इतने तलाक क्यों होते हैं. रणवीर ने जवाब दिया, ‘ये इंडस्ट्री का कोई लेना-देना नहीं है. ये जमाने का है. जहां दुनिया है ना उससे लेना-देना है क्योंकि अब जो फेमिनिस्ट मूवमेंट है उसको कभी-कभी अब्यूज़ किया जाता है. कभी-कभी आदमी झेल नहीं पाता उसकी, कभी-कभी औरत का अब्यूज़ करती है तो इंडस्ट्री का इससे लेना-देना नहीं है. फेमिनिस्ट मूवमेंट जरूरी है’.

20240627042507 Rs
Bigg boss ott 3: रणवीर ने बताई नैजी को तलाक के कारण, बोले- कभी-कभी आदमी नही झेल पाता... 2

रणवीर ने ये भी बोला

रणवीर ने आगे कहा, ‘मेरे हिसाब से हिस्ट्री में जो महिलाओं को सेकेंड क्लास ट्रीटमेंट मिला है ना, उसकी वजह एक ही है, वो क्या है महिलाओ ने पुरुष को शारीरिक रूप से कमजोर समझती है. बस इसी वजह से, इसलिए मैं कहती हूं कि नारीवादी आंदोलन जरूरी है.

बदल गये हैं बाहरवाले

शो की बात करें तो अदनान शेख, विशाल पांडे और रणवीर शौरी को बाहरवाला बनाया गया है. अभी तक शो में सिर्फ 1 बाहरवाला था, लेकिन अब 3 है. तीनो को मिलकर अब फैसले लेने हैं. बिग बॉस ने बाहरवालों को नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट से एक को बाहर करने का फैसला लेने को कहा. रणवीर-विशाल अपना रिप्लाई करते हैं, लेकिन अदनान घर के काम कर रहे थे. इसपर बिग बॉस ने इस हफ्ते का नॉमिनेशन हटा कर अदनान शेख को नॉमिनेट कर दिया.

Also Read- Bigg Boss OTT 3: आखिर क्यों अनिल कपूर ने ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका को जमकर सुनाया?

Also Read- Bigg Boss OTT 3: एक दिन के अंदर ही इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने घर से किया बेघर, बोले- मुख्य दरवाजे से बाहर…VIDEO

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें