28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ishan Kishan Birthday: यहां जानें ईशान किशन का लव कनेक्शन

टीम इंडिया में उभरते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन अब तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम का चेहरा बन चुके हैं. ईशान किशन ने पिछले जन्मदिन पर टेस्ट डेब्यू किया था.

भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन आज यानी 18 जुलाई को अपना 26वां जन्मदिन मना रहे हैं.उनके प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ को ईशान हमेशा सुर्खियों से दूर ही रखते हैं.ऐसे में फैंस को उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने की काफी एक्साइटमेंट रहती हैं. खबरें हैं कि ईशान किशन जयपुर की मॉडल अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) को डेट कर रहे हैं.

Screenshot 2024 07 17 200552
Ishan kishan birthday: यहां जानें ईशान किशन का लव कनेक्शन 5

अदिति के बारे में

अदिति हुंडिया एक मॉडल और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं, जो ‘फेमिना मिस इंडिया 2017’ प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट थीं. इसके बाद 2018 में उन्होंने ‘मिस दिवा’ प्रतियोगिता जीती थी. उससे पहले, वह राजस्थान में फैशन से जुड़े एक कॉम्पिटिशन में फर्स्ट रनर-अप रही थीं. अदिति अब तक कई म्यूजिक वीडियोज और विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं. अदिति और ईशान के बारे में कहा जाता है कि वे दोनों एक-दूजे को करियर के शुरुआती दिनों से जानते हैं.

इस स्टोरी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया

मीडिया की नजरों से दूर अदिति तब सुर्खियों में आई थीं, जब 2019 में आईपीएल में ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ के खिलाफ खेले गए ‘मुंबई इंडियंस’ के मैच के दौरान वह ईशान की टीम को चीयर करती हुई नजर आई थीं. उस वक्त उनकी तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं. इसके बाद, जब साल 2022 में ईशान ने अपनी पहली वनडे डबल सेंचुरी लगाई थी, तो अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस पल को एक हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया था.

Screenshot 2024 07 17 200645
Ishan kishan birthday: यहां जानें ईशान किशन का लव कनेक्शन 6

सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट

ईशान और अदिति अक्सर एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट में नजर आते हैं. वे एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट भी करते हैं। ईशान उनकी तस्वीरों को लाइक करना भी नहीं भूलते. उनकी लगभग सभी तस्वीरों पर ईशान का दिल वाला रिएक्शन होता है, जो उनके प्यार के बारे में काफी कुछ बयां करता है.

Screenshot 2024 07 17 200820
Ishan kishan birthday: यहां जानें ईशान किशन का लव कनेक्शन 7

अदिति का नेटवर्थ

अदिति के बारे में बात करें, तो वह मूल रूप से जयपुर की रहने वाली हैं, जो अब मुंबई में रहती हैं. उन्होंने मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। स्कूली शिक्षा उन्होंने जयपुर के ‘सेंट जेवियर्स कॉलेज’ से पूरी की है. अदिति की नेट वर्थ की बात करें, तो वह एक मॉडल होने के साथ-साथ एड और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अच्छी-खासी कमाई करती हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो अदिति की नेट वर्थ 2 से 3 मिलियन डॉलर के बीच होने का अनुमान है. उनके पास एक शानदार कार कलेक्शन भी है, जिनके बारे में पब्लिक डोमेन में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है.

Screenshot 2024 07 17 200730
Ishan kishan birthday: यहां जानें ईशान किशन का लव कनेक्शन 8

Also Read- Ishan Kishan ने बीसीसीआई central contract खोने के बाद पहली बार तोड़ी चुप्पी

Also Read- ऋषभ पंत, संजू सैमसन या ईशान किशन, कौन होगा T20 World Cup में भारत का विकेटकीपर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें