25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पांच घरों में चोरी, हजारों रुपये का सामान गायब

थाना क्षेत्र के अंतर्गत पहलाम गांव में मंगलवार की देर रात अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर बारी-बारी से पांच घरों में हाथ साफ कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस बनमा ईटहरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पहलाम गांव में मंगलवार की देर रात अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर बारी-बारी से पांच घरों में हाथ साफ कर दिया. वहीं गृह स्वामी उत्तम बढई के पुत्र पप्पू बढई ने बताया कि जब 11 बजे के करीब हमलोग खाना पीना खाकर सोने गये, उसके बाद सुबह जब नींद खुली तो देखा कि कमरा का गेट खुला था और कमरा में जाकर देखा तो जिस बकसे में 25 हजार रुपया नकदी व जेवरात रखा हुआ था. वह कमरा से गायब था. वहीं कुछ ही दूरी पर स्थित छोटे लाल तांती के पुत्र मन्जो तांती के घर का दरवाजा खोलकर घर में रखा 10 हजार नकदी, मोबाइल, कपड़ा एवं जेवरात चोरी कर ली. वहीं कुछ दूरी पर तीसरे घर पहलाम गांव स्थित ललित दास के घर भी अज्ञात चोरों ने पांच हजार नकदी, कपड़ा व जेवरात की चोरी कर ली. इतना ही नही सुरेंद्र बढई एवं सुखन शर्मा के घर में भी अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों के द्वारा लगभग पांच घरों में लगभग लाखों की चोरी की गयी. जो बनमा पुलिस के लिए एक चुनौती बन गयी है. एक ही रात में पांच घरों में चोरी हो जाने से लोगों में सनसनी फैल गयी है. लोग अपने ही घर मे सुरक्षित महसूस नही कर रहे हैं. बता दें कि बीते दिनों तरहा गांव में भी गृह स्वामी को घर में बंद कर लाखों की संपत्ति चोरी कर ली गयी. जिसके आवेदन थाना में दिया गया, लेकिन ना तो अब तक प्राथमिकी हुई और ना ही चोर का कोई खोज खबर मिल सकी. अब तो लोगों को शाम ढलते ही अपनी सुरक्षा के साथ साथ घर द्वार की भी चिंता सताने लगी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें