24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंट्री माफिया के रैकेट की उप मुख्यमंत्री को दी जायेगी जानकारी: सुशांत

जिले में हाल में हुई कई सड़क दुर्घटनाओं के पीछे ओवरलोड ट्रक, अवैध तस्करी, गो तस्करी एवं सड़क पर इंट्री माफिया व अराजक तत्वों द्वारा मनमानी ही मुख्य कारण है.

किशनगंज.जिले में हाल में हुई कई सड़क दुर्घटनाओं के पीछे ओवरलोड ट्रक, अवैध तस्करी, गो तस्करी एवं सड़क पर इंट्री माफिया व अराजक तत्वों द्वारा मनमानी ही मुख्य कारण है. बेलगाम अराजक तत्वों के द्वारा बंगाल सीमा पर जल्द से जल्द प्रवेश को लेकर होड़ मची रहती है, वही प्रशासन के द्वारा किसी भी चेक पोस्ट पर सही मापदंड से चेकिंग व्यवस्था उपलब्ध नहीं है. ये बातें भाजपा जिलाध्यक्ष सुशांत गोप ने प्रेस वार्ता में कही. उन्होंने कहा कि इस तरह की बढ़ती घटनाएं निश्चित रूप से यह प्रशासन की निष्क्रियता और असफलता है. उन्होंने बताया कि मामले को लेकर जल्द ही बिहार के उपमुख्यमंत्री से मिलकर इस संबंध में विस्तृत जानकारी भाजपा जिला टीम के द्वारा 18 जुलाई को पटना में दी जाएगी. उन्होंने बताया कि इसके लिए एक प्रतिनिधिमंडल उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी एवं उपमुख्यमंत्री विजय सिंह से मिलेगा और जिले में चल रहे इंट्री रैकेट की जानकारी उन्हें देंगें. उन्होंने कहा कि इस पर विराम लगाना आवश्यक है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें