24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News : स्मैक की बड़ी खेप लेकर ई-रिक्शा से जा रही थी महिला, तभी पुलिस ने शुरू की जांच, फिर…

मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक महिला को 800 पुड़िया स्मैक के साथ उस वक्त गिरफ्तार किया है जब वो ई रिक्शा पर बैठकर अहियापुर इलाके में किसी को डिलीवरी देने के लिए जा रही थी.

Bihar News : मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र से पुलिस ने 800 पैकेट स्मैक के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. ई-रिक्शा पर बैठकर स्मैक ले जा रही महिला को सरैयागंज टावर से अखाड़ाघाट की ओर जाते समय पकड़ा गया. महिला की पहचान मिठनपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली सलमा खातून के रूप में हुई है. महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

वाहन जांच के दौरान रोकी गई ई-रिक्शा

जानकारी के अनुसार, सिकंदरपुर ओपी को सूचना मिली कि एक महिला तस्कर स्मैक की बड़ी खेप लेकर सरैयागंज टावर से अखाड़ाघाट की ओर जा रही है. सूचना के बाद पुलिस सक्रिय हो गई और वाहनों की जांच शुरू कर दी. तभी सरैयागंज टावर से अखाड़ाघाट पुल की ओर जा रहे एक ई-रिक्शा को रोका गया. उस पर एक महिला सवार थी.

800 पुड़िया स्मैक जब्त

महिला पुलिस पदाधिकारी की मदद से जब महिला की तलाशी ली जाने लगी तो पहले वह विरोध करने लगी. बाद में तलाशी के क्रम में उसके पास से डब्बा और झोला में रखे स्मैक को पकड़ा गया. गिनती के क्रम में 800 पुड़िया स्मैक जब्त किया गया.

Also Read: मुजफ्फरपुर के इन इलाकों की बदलेगी सूरत, फेस लिफ्टिंग प्रोजेक्ट के तहत होगा काम

पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस महिला से स्मैक कहां आया और उसकी डिलीवरी कहां देनी थी. समेत अन्य कई बिंदुओं पर पूछताछ कर रही है. सिकंदरपुर ओपी अध्यक्ष रमन राज ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने ई रिक्शा सवार महिला स्मैक धंधेबाज को पकड़ा है. उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. उससे संबंधित स्मैक के मामलों की जानकारी जुटायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें