30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर से मुंगेर डिलेवरी के लिए जा रहा मैजिक वाहन से 1293 लीटर विदेशी शराब बरामद

बरियारपुर थाना क्षेत्र के फिलिप उच्च विद्यालय के समीप पुलिस ने बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर एक मैजिक वाहन पर लदी 1293 लीटर विदेशी शराब को जब्त की गयी.

बरियारपुर. बरियारपुर थाना क्षेत्र के फिलिप उच्च विद्यालय के समीप पुलिस ने बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर एक मैजिक वाहन पर लदी 1293 लीटर विदेशी शराब को जब्त किया. साथ ही दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया. बताया गया कि शराब कारोबारी शराब को भागलपुर से मुंगेर डिलेवरी देने जा रहा था. जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि फिलिप उच्च विद्यालय के समीप समीप वाहन चेकिंग किया जा रहा था. तभी एक मैजिक वाहन को जांच के लिए रोका गया. जांच के क्रम में वाहन से विदेशी शराब बरामद किया. जिसके बाद मैजिक वाहन संख्या बीआर 10जीबी-2205 को जब्त कर थाना लाया गया. बताया गया कि विदेशी शराब भागलपुर से लेकर मुंगेर पहुंचाने जा रहा था. वाहन से मैकडॉवेल 180 एमएल के 48 बोतल, इंपीरियल ब्लू 750 एमएल के 36 बोतल, ओल्ड मोंक 180 एमएल के 96 बोतल, ऑफिसर च्वाइस के 528 बोतल, ऑफिसर च्वाइस के 180 एमएल टेट्रा पैक के 6 हजार बोतल, ऑफिसर टेट्रा 180 एमएल के 168 बोतल सहित कुल 1293 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया. जबकि वाहन से शराब की डिलेवरी देने जा रहे तमोनी दरादी नाथनगर निवासी पिंटू तांती एवं उर्दूबाजार ततारपुर निवासी राजा यादव को गिरफ्तार किया गया. दोनों को न्यायिक हिरासत में मुंगेर भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें