30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ईस्टर्न रेलवे इंप्लाइज कोऑपरेटिव बैंक के लिए मतदान आज

ईस्टर्न रेलवे इंप्लाइज कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड डेलीगेट के लिए गुरुवार को मतदान किया जाएगा. जिसकी तैयारी पुरी की जा चुकी है.

जमालपुर. ईस्टर्न रेलवे इंप्लाइज कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड डेलीगेट के लिए गुरुवार को मतदान किया जाएगा. जिसकी तैयारी पुरी की जा चुकी है. बताया गया कि मालदा डिवीजन में डेलीगेट के 19 पद का चुनाव किया जाना है. जिसमें जमालपुर ओपन लाइन के डीजल शेड जमालपुर से दो डेलीगेट के अतिरिक्त ऑपरेटिंग इंजीनियरिंग सिग्नल टेलीकॉम और इलेक्ट्रिकल से कुल 4 डेलीगेट चुना जाना है. जबकि कैरिज एंड वैगन लोको शेड के ड्राइवर और गार्ड के कुल दो डेलीगेट का चुनाव होना है. ओपन लाइन के रेल कर्मियों के लिए मतदान केंद्र जमालपुर स्टेशन पर बनाया गया है और इसके मतदान अधिकारी स्टेशन प्रबंधक राहुल को बनाया गया है. मतदान स्वतंत्र निष्पक्ष और शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर बुधवार को ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन के केंद्रीय सहायक महामंत्री कृष्णदेव यादव ने स्टेशन प्रबंधक से मिलकर विस्तृत चर्चा की. उन्होंने बताया कि जमालपुर में ओपन लाइन की अतिरिक्त कारखाना शाखा में भी कोऑपरेटिव बैंक के लिए डेलीगेट का चुनाव किया जाना है. दोनों इकाइयों में ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन द्वारा प्रत्याशी दिया गया है. उन्होंने बताया कि गुरुवार को प्रातः 9 बजे से संध्या 4 बजे तक रेलकर्मी अपना मतदान करेंगे. जबकि मतदान का समय समाप्त होने के बाद गुरुवार को ही मतगणना का कार्य होगा. जबकि गुरूवार को ही रिजल्ट भी घोषित कर दिया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें