22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवती का शव पानी में मिला, लोगों ने दफनाया, प्राथमिकी

सिंगराहा पोखर से मंगलवार के दोपहर एक युवती की लाश मिली. जिसे गांव के कुछ लोगों ने परिवार की सहमति लिये बिना ही संस्कार करने की जगह पर दफना दिया.

रहिका . थाना क्षेत्र के सप्ता पार्वती टोल वार्ड नंबर 10 स्थित सिंगराहा पोखर से मंगलवार के दोपहर एक युवती की लाश मिली. जिसे गांव के कुछ लोगों ने परिवार की सहमति लिये बिना ही संस्कार करने की जगह पर दफना दिया. युवती की पहचान कमल राम की पुत्री उषा कुमारी (18) के रुप में हुई है. बताया जा रहा है कि लड़की बीए पार्ट टू में पढ़ती थी. 15 जुलाई की रात से वह घर से गायब थी. परिजन ने बताया है कि रात भर खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिली. मंगलवार को दिन के करीब एक बजे घर से करीब 250 मीटर की दूरी पर सिंगराहा पोखर में एक स्थानीय व्यक्ति की नजर गई. जैसे ही लोगों तक सूचना पहुंची लोगों का हुजूम घटना स्थल पर पहुंच गई. शव को दफनाया परिजन ने बताया है कि शव को पोखरा से निकाल आनन – फानन में दफना भी दिया गया. परिजन ने कहा है कि युवती को दफनाये जाने की जानकारी तक नहीं दी गयी. मृतका की मां रेखा देवी, पिता कमल राम ने बताया कि गांव के प्रमुख व गणमान्य व्यक्तियों के निर्णय पर बिना अनुमति लिये शव को दफना दिया गया. कमलेश यादव ने दी थी धमकी मृतका के पिता ने कहा है कि गांव के ही सहदेव यादव के पुत्र कमलेश यादव 12 जुलाई को अपने चार, पांच मित्रों के साथ शाम पांच बजे के करीब ट्यूशन से लौटते समय मृतका को कलम बाग में घेर कर चार से पांच दिन के अंदर शादी करने की धमकी दी थी. शादी नहीं करने पर घर से अपहरण कर बलात्कार कर जान मारने की धमकी भी दिया था. युवती का शव मिलने आनन फानन में दफनाये जाने के बाद न्याय की गुहार के लिये एससी एसटी थाना गई जहां से स्थानीय थाना में अपहरण, बलात्कार कर हत्या का मामला युवती की मां के फर्द बयान के आधार पर दर्ज की गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को निकाला घटना के संज्ञान में आते ही रहिका थाना पुलिस, एससी एसटी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. परिजन के निशानदेही पर शव को गड्ढ़े से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए सदर मधुबनी भेज दिया है. स्थानीय लोगों में युवती का शव मिलने से तरह तरह की चर्चाएं है. थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस अनुसंधान में जुट गई है. जल्द ही घटना का उद्भेदन हो जाएगा. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला लगता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें