28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ग्रामीणों ने देसी कट्टा के साथ अपराधी को पकड़ा

कोसी दियारा इलाके के भेजा थाना के महापतिया गांव में बीती रात देशी कट्टा लेकर घूम रहे एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया.

झंझारपुर/मधेपुर. कोसी दियारा इलाके के भेजा थाना के महापतिया गांव में बीती रात देशी कट्टा लेकर घूम रहे एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया. बताया जा रहा है कि रात के करीब ग्यारह बजे एक साथ चार व्यक्ति नकटा गांव से महपतिया के रास्ते टेंगराहा जा रहा था. उसी दौरान ग्रामीणों ने संदेह के आधार पर चारों व्यक्ति को रुकने का इशारा किया. लेकिन जैसे ही ग्रामीणों ने रुकने के लिए कहा तो चारों भागने लगे. जहां ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक व्यक्ति को पकड़ लिया. जबकि तीन लोग भागने में सफल रहे. धराए व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके पास से एक देसी कट्टा बरामद हुआ. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही भेजा थाना के अपर थानाध्यक्ष वशिष्ठ कापर पुलिस बल के साथ महपतिया गांव पहुंचे. देसी कट्टा के साथ धराए बदमाश को हिरासत में ले लिया. धराये व्यक्ति की पहचान टेंगराहा गांव के टुनटुन यादव 27 वर्ष के रूप में हुई है. थानाध्यक्ष सूरज कुमार ने कहा कि पकड़े गए अपराधी के साथ और उसके निशानदेही पर दो लोगों को नामजद एवं दो अज्ञात के खिलाफ भेजा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. धराये आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया चल रही है. फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें