25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शौच करने गये युवक को मारपीट कर किया लहूलुहान

नगर थाना क्षेत्र के दक्षिणी-दौलतपुर स्थित दरधा नदी किनारे शौच करने गये युवक को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया गया. इस संदर्भ में दक्षिणी दौलतपुर के रहने वाले जख्मी युवक के भाई कृष्ण मोहन पासवान ने नगर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. सूचक ने पुलिस को दिये शिकायत में कहा है कि 12 जुलाई की रात मेरा भाई कृष्ण मोहन पासवान शौच करने के लिए नदी किनारे गया था. दो घंटे बाद तक जब वह घर नहीं लौटा तो अनहोनी की आशंका पर खोजने के लिए निकला तो काफी देर खोजबीन करने के बाद दौलतपुर मुसहर टोली के पास मेरा भाई गड्ढे में लहूलुहान बेशुध पड़ा था.

जहानाबाद. नगर थाना क्षेत्र के दक्षिणी-दौलतपुर स्थित दरधा नदी किनारे शौच करने गये युवक को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया गया. इस संदर्भ में दक्षिणी दौलतपुर के रहने वाले जख्मी युवक के भाई कृष्ण मोहन पासवान ने नगर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. सूचक ने पुलिस को दिये शिकायत में कहा है कि 12 जुलाई की रात मेरा भाई कृष्ण मोहन पासवान शौच करने के लिए नदी किनारे गया था. दो घंटे बाद तक जब वह घर नहीं लौटा तो अनहोनी की आशंका पर खोजने के लिए निकला तो काफी देर खोजबीन करने के बाद दौलतपुर मुसहर टोली के पास मेरा भाई गड्ढे में लहूलुहान बेशुध पड़ा था.

बेहोशी की हालत में इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए विशेष इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया. 15 जुलाई को भाई ने थोड़ा बोलना चाहा तो पूछताछ की कि यह सब कैसे हुआ तो उसने बताया कि दौलतपुर मुसहर टोली के रहने वाले रामबाबू मांझी, धनु मांझी, श्यामदेव मांझी समेत चार नामजद ने मिलकर पसूली से मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें