25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाहन की चपेट में आने से दो वर्षीय बच्चा जख्मी, हालत गंभीर

बोकारो स्टील सिटी थाना क्षेत्र के बीएसएल एलएच स्थित स्ट्रीट 13 की घटना

बोकारो. बोकारो स्टील सिटी थाना क्षेत्र के बीएसएल एलएच स्थित स्ट्रीट 13 में बुधवार को एक दो वर्षीय बच्चे को छोटा मालवाहक वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया. इलाज के लिए बच्चे को बीजीएच के आइसीयू में दाखिल कराया गया है. फिलहाल बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. चालक को लेकर थाना आ गयी. जानकारी के अनुसार वाहन में पानी का गैलन लेकर चालक लगभग 10.45 बजे सुबह बीएसएल एलएच पहुंचा. स्ट्रीट 13 में वाहन लगा कर पानी बांटने लगा. वहीं रहने वाले प्रहलाद यादव की पत्नी राखी यादव ने पानी लिया. उसी वक्त उनका दो वर्षीय बच्चा भोला खेलते हुए वाहन के चक्के के नीचे चला गया. चालक वाहन लेकर निकलने लगा. इसी वक्त बच्चे की जोर से चिल्लाने की आवाज आयी. हो हल्ला पर चालक वाहन को रोक कर भागने का प्रयास करने लगा. स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस बल को सौंप दिया. स्थानीय लोगों ने वाहन को रोक रखा. मांग है कि बच्चे का इलाज का सारा खर्च वाहन मालिक वहन करे. बच्चे के पिता की आर्थिक स्थिति सही नहीं है. वाहन चला कर गुजारा करते हैं फिलहाल पुलिस बच्चे के इलाज कराने में जुटी है.

सडक दुर्घटना में बाइक सवार जख्मी

बोकारो. बालीडीह थाना क्षेत्र के जीवन चौक में बुधवार को सड़क दुर्घटना में बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जानकारी के अनुसार गोंडाबालीडीह निवासी प्रदीप सिंह अपनी बाइक से बालीडीह की ओर जा रहे थे, उसी वक्त विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया, जिससे प्रदीप सिंह जख्मी हो गये. जख्मी हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. चिकित्सकों के मुताबिक उनकी कमर व पैर में गंभीर चोट आयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें