30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

National Sour Candy Day 2024 : टेस्टी खट्टी-मीठी कैंडीयों के साथ सेलिब्रेट करें नेशनल सोर कैंडी डे, जानें इतिहास और महत्व

National Sour Candy Day 2024 : नेशनल सोर कैंडी डे 2024 ये दिन 18 जुलाई को हर वर्ष मनाया जाता है, इस दिन को और खास बनाने के लिए खट्टी-मीठी कैंडीयों का मजा लीजिए और इस लेख के माध्यम से इस दिन के खास महत्व को समझिए.

National Sour Candy Day 2024 : नेशनल सोर कैंडी डे एक खास अवसर है जब लोग खुशियों की तरह खट्टी-मीठी कैंडीयों का आनंद लेते हैं, यह त्योहार हर साल 18 जुलाई को मनाया जाता है और इस दिन कैंडीज के प्रेमी लोग विभिन्न प्रकार की सोर कैंडीज का मजा लेते हैं, इस वर्ष भी, इस दिन कैंडीज़ की विशेषता और महत्व को समझने का समय है, चलिए, हम इस त्योहार का इतिहास और महत्व जानें:-

– इतिहास:

नेशनल सोर कैंडी डे का आयोजन पहली बार 2019 में किया गया था, यह त्योहार कैंडीज़ के प्रेमी लोगों को उनकी पसंदीदा सोर कैंडीज खरीदने और उनका आनंद लेने का मौका देता है, इस दिन को समझने के लिए हमें यह भी जानना चाहिए कि कैसे यह त्योहार विभिन्न राष्ट्रीय स्तरों पर मनाया जाता है, जिससे सोर कैंडीज़ की विविधता और स्वाद का मजा लिया जा सकता है.

Also read : Cute Baby Name: क्यूट बच्चों के लिए क्यूट नेम, जिसे पुकारना में भी अच्छा लगे… देखें लिस्ट

Also read : http://Chanakya Niti: बहुत पैसे कमाने के बाद भी कंगाल रह जाते है ऐसे लोग

– महत्व:

नेशनल सोर कैंडी डे का महत्व यह है कि यह लोगों को खट्टी-मीठी कैंडीयों के प्रति उनकी प्रेम प्रकट करने का मौका देता है, इस दिन लोग अपनी पसंदीदा सोर कैंडीज का आनंद लेते हैं और इसे अपने मित्रों और परिवार के साथ साझा करते हैं, इस त्योहार के माध्यम से लोग अपने दिनचर्या में मस्ती और खुशी का अंश शामिल करते हैं.

Also read : Monsoon Tips: इस मानसून न पड़ने दें कपड़ों पर फंगस, इसे रोकने के 8 बेस्ट तरीके

Also read : Papaya fruit: पपीता खाने के तुरंत बाद न खाएं ये 4 चीजें, वरना लेने के देने पड़ जाएंगे

– कैसे मनाएं :

इस वर्ष, नेशनल सोर कैंडी डे को खासतौर पर उत्सवी मनाने का विचार करें, अपनी पसंदीदा सोर कैंडीज चुनें और उनका आनंद लें, साथ ही इस त्योहार का महत्व और इतिहास भी जानें, इस साल, खुशियों भरे स्मृतिया बनाने के लिए सोर कैंडीज़ के साथ सेलिब्रेट करें और इस अद्वितीय त्योहार का आनंद लें.

Also see : Toothpaste Fun Facts: आपके दांत के अलावा इन चीजों को चमकाता है टूथपेस्ट | Prabhat Khabar

यह त्योहार सोर कैंडीज़ के प्रति लोगों की प्रेम प्रकट करने का अच्छा मौका है, जिससे वे इन मिठास भरे कैंडीज का आनंद ले सकते हैं और उन्हें अपने प्रियजनों के साथ साझा कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें