28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरायकेला में अनियंत्रित बाइक पुल से टकरायी, 1 की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

सरायकेला में एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. जिसमें एक की मौत हो गयी है जबकि दूसरा घायल है. स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है.

सचिंद्र दाश, सरायकेला : सरायकेला के खरसावां कुचाई मुख्य मार्ग पर एक बाइक डिबारडीह पुल से टकरा गयी. इस घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गयी है. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. घटना बुधवार देर शाम की है. मृतक की पहचान तोड़ागडीह गांव निवासी भागीरथी महतो के रूप में हुई है. दूसरा घायल कारालोर गांव का रहने वाला सोमाय सोय है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस दुर्घटनाग्रस्त बाइक को अपने कब्जे लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी है.

दोस्त के साथ गया था मैच देखने, वापसी में हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक मृतक भागीरथी महतो अपने दोस्त सोमाय सोय के साथ एक बाइक पर सावर होकर सरायकेला के बाईडीह गांव में फुटबॉल मैच देखने गया था. घर वापसी के दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डीबारडीह पुलिया में बनी रेलिंग से जा टकारायी. जिससे वह अपने बाइक से दूर जा गिरे. इससे बाइक सवार भागीरथी महतो की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गये.

तेज रफ्तार के कारण बैलेंस नहीं बना पाया चालक

बताया जाता है कि बाइक रफ्तार तेज थी जिस कारण चालक अपना बैलेंस नहीं बना पाया और मोटरसाइकिल सीधा पुल से जा टकराया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद घायल सोमाय सोय को जमशेदपुर में बेहतर इलाज के लिए ले गये. जहां उनकी स्थिति अब भी गंभीर है. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दूसरी तरफ मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. गांव में शोक का माहौल है.

Also Read: सरायकेला : आठ हजार रुपये घूस लेती प्रधान लिपिक गिरफ्तार, एलआरडीसी कार्यालय से एसीबी की टीम ने रंगेहाथ पकड़ा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें