24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छुपा रुस्तम निकली जट्ट एंड जूलियट 3: चुपचाप 100 करोड़ क्लब में शामिल

जट्ट एंड जूलियट 3' ने बिना शोर शराबे के बजट से कई गुना ज्यादा कमाई कर सबको चौंका दिया है. दर्शकों का प्यार और दमदार कहानी ने इसे सुपरहिट बना दिया है.

ग्लोबल स्टार दिलजीत दोसांझ इन दिनों सुर्खियों में हैं.जहां वह लाइव कॉन्सर्ट के जरिए लोगों का दिल जीत रहे हैं, वहीं सिंगर की फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है. 27 जून को रिलीज हुई दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म ने 20 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

बॉक्स ऑफिस पर धूम

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की ‘कल्कि 2898एडी’, कमल हासन की ‘हिंदुस्तानी 2’ और अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ का शोर है. इन फिल्मों ने अपनी शानदार कमाई से सबका ध्यान खींचा है.

जट्ट एंड जूलियट 3 की शानदार कमाई

लेकिन इस शोरगुल के बीच, एक फिल्म ने चुपचाप अपनी जगह बना ली है. यह फिल्म है दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की ‘जट्ट एंड जूलियट 3’. इस फिल्म ने 21 दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर ली है.जबकि फिल्म का बजट केवल 10 करोड़ था, जिससे यह सुपरहिट साबित हो गई है.

Jatt And Juliet 3
Jatt and juliet 3

Also read:Son of sardar 2: अजय देवगन की नई फिल्म में ‘गली बॉय’ की किस अभिनेत्री की होगी एंट्री? जानिए!

Also read:इस वीकेंड क्या देखना चाहिए अगर आप भी हैं परेशान? यह रिपोर्ट आपके लिए!

फिल्म का बजट और कमाई

‘जट्ट एंड जूलियट 3’ ने अपनी सादगी और दमदार कहानी से दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म ने 23.1 करोड़ पहले हफ्ते, 8.7 करोड़ दूसरे हफ्ते, और तीसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई की है.

अन्य फिल्मों की कमाई

प्रभास की ‘कल्कि 2898एडी’ ने 21 दिनों में भारत में 589.25 करोड़ और वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ पार कर लिया है. जबकि इसका बजट 600 करोड़ था.

फिल्म के निर्माता और कलाकार

‘जट्ट एंड जूलियट 3’ के राइटर-डायरेक्टर जगदीप सिद्धू हैं और प्रोड्यूसर्स में बलविंदर सिंह, दिनेश औलक, गुनबीर सिंह सिद्धू, मनमोर्ड सिंह सिद्धू और खुद दिलजीत दोसांझ भी शामिल हैं. फिल्म में दिलजीत दोसांझ, नीरू बाजवा, जैस्मीन बाजवा, राणा रणबीर, बीएन शर्मा, नासिन चिनयोति, अकरम उदास और हरदीप गिल मुख्य किरदारों में नजर आए.

Also read:Dhanush: खतरनाक एक्शन और थ्रिल से भरी फिल्म ‘रायन’: एक नई कहानी का आगाज!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें