24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मम्मी-पापा बने Mirzapur 3 के गुड्डू भैया और Heeramandi की लज्जो, जानें बेटी हुई या फिर बेटा

Richa Chadha Ali Fazal: बॉलीवुड के क्यूट टेस्ट कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल फाइनली माता-पिता बन गए हैं. जी हां कपल के घर लक्ष्मी आई है. ऋचा ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है.

Richa Chadha Ali Fazal: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल बॉलीवुड के पावर कपल में से एक है. दोनों अब माता-पिता बन गए हैं. जी हां ऋचा चड्ढा ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. कपल ने बयान में कहा, “हमें 16.07.24 को एक बेटी का आशीर्वाद मिला है और हम इस गुड न्यूज से फूले नहीं समा रहे हैं. हमारे परिवार बहुत खुश हैं और हम अपने फैंस को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हैं!”

ऋचा चड्ढा बनी बेबी गर्ल की मां

कपल के घर नन्ही परी आई है. ऐसे में फैंस काफी खुश हैं. एक यूजर ने लिखा, ”फाइनली आलिया-रणबीर के जैसे इनके घर भी लक्ष्मी आई है… मिर्जापुर के गुड्डू भैया और भाभी को बधाई.” एक यूजर ने ने लिखा, ”आपकी भी फैमिली कंप्लीट हो गई… बेबी गर्ल आप लोगों की लाइफ में खुशियां लेकर आए.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”ऋचा और अली को बधाई, आप लोग भी पेरेंट्स बन गए और सभी टास्क को करने के लिए तैयार हो जाइये.”

Also Read- Exclusive: फुकरे 3 की भोली पंजाबन बोलीं- आर्टिस्ट की कद्र होनी चाहिए, ऋचा चड्ढा ने अली फजल को लेकर कही ये बात

Also Read- Heeramandi के प्रीमियर पर रेखा ने ऋचा चड्ढा के बेबी बंप को किया किस, आप भी देखें ये दिल छू लेने वाला VIDEO

Also Read- Fukrey 3 VS Chandramukhi 2: ऋचा चड्ढा की फुकरे 3 ने कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 को चटाया धूल, जानें टोटल कलेक्शन

हाल ही में ऋचा चड्ढा ने कराया था मैटरनिटी शूट

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में मैटरनिटी शूट करवाया था. जिसमें वह अली के साथ पोज देती दिखाई दी थी. फोटोज में ऋचा और अली बेबी बंप को छू रहे हैं. एक तस्वीर में वह लेटी हुई नजर आ रही हैं और दोनों सोच में खोए हुए हैं. ऋचा ने अपनी पोस्ट में लिखा, ”इतना पवित्र प्यार दुनिया में प्रकाश की किरण के अलावा और क्या ला सकता है? इस अविश्वसनीय जर्नी @alifazal9 पर मेरे साथी बनने के लिए धन्यवाद.”

ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली मुलाकात

ऋचा चड्ढा और अली फजल की मुलाकात फुकरे के सेट पर हुई थी. इस कपल ने सितंबर 2022 को अपनी शादी की अनाउंसमेंट की. बाद में दोनों 4 अक्टूबर को लखनऊ में शादी के बंधन में बंधे. स्टार्स की वेडिंग फोटोज काफी वायरल हुई. प्रेग्नेंसी न्यूज अनाउंस करते हुए ऋचा और अली ने लिखा, “1+1=3.” उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है.”

Entertainment Trending Videos

Also Read- अली फजल- ऋचा चड्ढा की संगीत-मेहंदी सेरेमनी की तसवीरें वायरल, साथ में डांस करते दिखे कपल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें