24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जाह्नवी कपूर अस्पताल में भर्ती, गंभीर फूड प्वाइजनिंग ने रोका व्यस्त शेड्यूल, पिता ने की पुष्टि

जाह्नवी कपूर को गंभीर फूड प्वाइजनिंग के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके पिता ने इसकी पुष्टि की है. जाह्नवी की हालत स्थिर है और जल्द डिस्चार्ज होने की उम्मीद है.

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को गंभीर फूड प्वाइजनिंग के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में इलाज करवा रही हैं. एक पारिवारिक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को यह खबर दी और उनके पिता ने इसकी पुष्टि की.

चेन्नई से लौटने के बाद तबीयत बिगड़ी

सूत्र के अनुसार, जाह्नवी मंगलवार को चेन्नई से मुंबई लौटी थीं. बुधवार को तबीयत खराब महसूस होने पर उन्होंने अपने सभी अपॉइंटमेंट्स रद्द कर दिए और घर पर आराम करने का फैसला किया. लेकिन गुरुवार को उनकी हालत और बिगड़ गई, जिससे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. उम्मीद है कि वह इस हफ्ते के अंत तक डिस्चार्ज हो जाएंगी.जाह्नवी के पिता प्रोडूसर बोनी कपूर ने ये खबर कन्फर्म करी है.

Janhvi Kapoor
Janhvi kapoor

Also read:Ulajh movie: जान्हवी कपूर की ‘उलझ’ के ट्रेलर प्रीव्यू में सितारों का मेला

Also read:जान्हवी कपूर की फिल्में हुईं डिब्बाबंद: 350 करोड़ की पिक्चर से पहले ये 4 बड़ी फिल्में हुईं रद्द

उलझ के प्रमोशन और शादी समारोह में व्यस्त

जाह्नवी हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कई कार्यक्रमों में बिजी थीं. इसके अलावा, वह अपनी अपकमिंग फिल्म “उलझ” के प्रमोशन में भी लगी हुई थीं, जिसमें वह सुहाना भाटिया का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, अदिल हुसैन, राजेश तेलंग, मियांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी शामिल हैं. फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया ने किया है.

नए प्रोजेक्ट्स में भी व्यस्त

“उलझ” के अलावा, जाह्नवी अपने तेलुगु डेब्यू “देवरा पार्ट 1” में जूनियर एनटीआर के साथ शूटिंग कर रही हैं. इसके साथ ही वह करण जौहर की फिल्म “सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी” में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं.

जाह्नवी कपूर की हालत अब स्थिर है और उम्मीद है कि वह जल्दी ही स्वस्थ होकर अपने काम पर लौटेंगी. उनके फैंस उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

Also read:शिखर बने जान्हवी के ‘लहंगा डॉक्टर’, संगीत में किया ऐसा जुगाड़ कि सबने कहा ‘वाह’!

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें