27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीट यूजी पेपर लीक: पटना एम्स के 4 मेडिकल छात्र गिरफ्तार, रांची रिम्स से एक हिरासत में…

नीट यूजी पेपर लीक पटना एम्स के कार्यकारी निदेशक डॉ. गोपाल कृष्ण पाल गुरुवार को इस मामले में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पटना एम्म के किसी डॉक्टर को गिरफ्तार नहीं किया गया है. सीबीआई टीम तीन छात्रों को अपने साथ ले गई है.

NEET UG paper leak नीट यूजी पेपर लीक केस में बुधवार को सीबीआई ने पटना एम्स के चार मेडिकल स्टूडेंट को हिरासत में लिया था. इनमें से तीन को पहले हिरासत में लिया गया था. एक मेडिकल स्टूडेंट आज खुद सीबीआई के सवालों का जवाब देने पहुंचा है. पूछताछ के बाद सीबीआई ने चारों को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया और सभी को रिमांड पर ले लिया है.

सूत्रों के अनुसार इनसे पूछताछ के झारखंड के रिम्स से भी एक डॉक्टर की गिरफ्तारी की सूचना आ रही है. सूत्रों का कहना है कि पटना के एक और अस्पताल में भी सीबीआई दस्तक दे सकती है. सीबीआई सूत्रों का कहना है कि सूचना कई प्रकार की मिल रही है. इसकी जांच चल रही है. सूत्रों का कहना है कि सीबीआई सभी के तार जोड़ने में लगी है. शीघ्र ही इसके आधार पर पटना और दरभंगा में कार्रवाई कर सकती है.

पटना एम्स के चार डॉक्टर हिरासत में
पटना एम्स से हिरासत में लिए गए चारों डॉक्टर के लैपटॉप और मोबाइल को सीबीआई ने जब्त कर लिया है. इनपर पेपर लीक केस में संलिप्त होने का आरोप है. सीबीआई हिरासत में चार में तीन डॉक्टर 2021 बैच के स्टूडेंट हैं. सीबीआई ने इनके हॉस्टल के कमरे को भी सील कर दिया है. पटना एम्स के कार्यकारी निदेशक डॉ. गोपाल कृष्ण पाल गुरुवार को इस मामले में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पटना एम्म के किसी डॉक्टर को गिरफ्तार नहीं किया गया है. सीबीआई टीम तीन छात्रों को अपने साथ ले गई है. जब सीबीआई की टीम पहुंची थी तो एक छात्र हॉस्टल में नहीं था. बाद में उसने सीबीआई कार्यालय जाकर सरेंडर कर दिया. मेरे पास जो सूचना है, उसके अनुसार कुल चार छात्र सीबीआई के पास हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें