28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेएसए लीग : ग्रामीण फुटबॉल क्लब ने पीआरएमएफ को 2-1 से हराया

जमशेदपुर. ग्रामीण फुटबॉल क्लब की टीम ने सुमंत मुलगावकर स्टेडियम, टेल्को में खेले गये जेएसए प्रीमियर डिवीजन फुटबॉल लीग के एक मैच में पंडित रघुनाथ मेमोरियल फाउंडेशन (पीआरएमएफ) को 2-1 से मात दी.

जमशेदपुर. ग्रामीण फुटबॉल क्लब की टीम ने सुमंत मुलगावकर स्टेडियम, टेल्को में खेले गये जेएसए प्रीमियर डिवीजन फुटबॉल लीग के एक मैच में पंडित रघुनाथ मेमोरियल फाउंडेशन (पीआरएमएफ) को 2-1 से मात दी. ग्रामीण फुटबॉल की टीम ने 18वें मिनट में बीरबल बास्के की गोल की मदद से पहली बढ़त हासिल की. 21वें मिनट में तरुण सिंह ने ग्रामीण फुटबॉल क्लब की बढ़त दोगुनी कर दी. पीआरएमएफ के आकाश मार्डी ने 63वें मिनट में गोल दागकर अपनी टीम के हार के अंतर को कम किया. वहीं, गोपाल मैदान में खेले गये सुपर लीग के मैच में सिंहभूम सॉकर फुटबॉल क्लब ने आदिवासी डेवलपमेंट एंड वेलफेयर एसोसिएशन को 4-1 से मात दी. सिंहभूम सॉकर के वीर हेंब्रम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हैट्रिक गोल किया. उन्होंने मैच 44वें, 62वें और 85वें मिनट में किया. सुनाराम मुर्मू ने 59वें गोल किया. आदिवासी डेवलपमेंट के लिए सोमाय मार्डी ने गोल किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें